US Shooting: अमेरिका के अलबामा में बर्थडे पार्टी में मौत का तांडव, गोलीबारी में 4 की मौत; कई घायल
Advertisement
trendingNow11655582

US Shooting: अमेरिका के अलबामा में बर्थडे पार्टी में मौत का तांडव, गोलीबारी में 4 की मौत; कई घायल

Shooting in Alabama Birthday Party: स्थानीय मीडिया WRBL के मुताबिक, शूटआउट रात करीब 10.30 बजे हुआ. करीब 20 लोगों को गोली मारी गई थी. इनमें से 4 की मौत हो गई. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

US Shooting: अमेरिका के अलबामा में बर्थडे पार्टी में मौत का तांडव, गोलीबारी में 4 की मौत; कई घायल

Shootout in America: अमेरिका के अलबामा में शनिवार रात एक बर्थडे पार्टी में हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई. डेडविले में एक डांस स्टूडियों में बर्थडे पार्टी रखी गई थी. एक लड़की का जन्मदिन मनाने के लिए काफी लोग इकट्ठा हुए थे. स्थानीय मीडिया WRBL के मुताबिक, शूटआउट रात करीब 10.30 बजे हुआ. करीब 20 लोगों को गोली मारी गई थी. इनमें से 4 की मौत हो गई. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. राज्य की कानून प्रवर्तक एजेंसियों ने इस हादसे के बारे में थोड़ी जानकारी दी है.

प्रशासन की ओर से कुछ तस्वीरें जारी की गई हैं, जिसमें महोगनी मास्टरपीस डांस स्टूडियो, आसपास की इमारतें और भारी पुलिस बल नजर आ रहा है. अलबामा कानून प्रवर्तन एजेंसी ने कहा कि शूटिंग रात करीब 10:30 बजे हुई. गोली मारने के कारण के बारे में कोई शुरुआती पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल यह भी मालूम नहीं चल पाया है कि कोई संदिग्ध कस्टडी में है या नहीं.

 सोशल मीडिया पर अलबामा सरकार की ओर से पोस्ट किए गए एक बयान में कहा गया, आज सुबह हम डेडविल और अलबामिया के लोगों के साथ शोक मना रहे हैं. हमारे राज्य में हिंसक अपराध की कोई जगह नहीं है. कानून प्रवर्तन हमें लगातार जानकारी दे रहे हैं. डेडविले की आबादी लगभग 3,200 है. यह पूर्वी अलबामा में आता है, जो अलबामा के मॉन्टगोमरी से लगभग 92 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में है. इससे पहले इस घटना पर एक चश्मदीद ने ग्राफिक फोटो शेयर की थी, जिसमें 6 लोग जमीन पर गिरे नजर आ रहे थे. एक अन्य चश्मदीद ने कहा कि मरने वालों की तादाद ज्यादा थी. कई शवों को घटनास्थल पर सफेद चादरों से ढका गया था. अलबामा कानून प्रवर्तन एजेंसी (ALEA) के मुताबिक, डेडविले पुलिस चीफ के अनुरोध पर ALEA के स्पेशल एजेंट्स ने मौतों की जांच शुरू कर दी है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news