Zee Rozgar Samachar

OMG! लंबे पैरों की वजह से इस खूबसूरत मॉडल को नहीं मिल रहा काम

अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली 22 साल की मॉडल चेज कैनेडी के लिए उनके लंबे पैर ही आफत बन गए हैं। डेली मेल की खबर के मुताबिक, लंबे पैरों की वजह से कैनेडी को कोई काम नहीं दे रहा है। कई मॉडलिंग एजेंसिया उन्हें लौटा चुकी हैं। कैनेडी के पैरों की लंबाई 51 इंच है। जबकि, उनकी लंबाई  6'5'' फीट है।

OMG! लंबे पैरों की वजह से इस खूबसूरत मॉडल को नहीं मिल रहा काम
फोटा साभार-कैनेडी इंस्टाग्राम

कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली 22 साल की मॉडल चेज कैनेडी के लिए उनके लंबे पैर ही आफत बन गए हैं। डेली मेल की खबर के मुताबिक, लंबे पैरों की वजह से कैनेडी को कोई काम नहीं दे रहा है। कई मॉडलिंग एजेंसिया उन्हें लौटा चुकी हैं। कैनेडी के पैरों की लंबाई 51 इंच है। जबकि, उनकी लंबाई  6'5'' फीट है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कैनेडी के पैरों की लंबाई वर्ल्ड रिकॉर्ड से सिर्फ 0.9 इंच कम है। कैनेडी को उनके स्कूल के दिनों में हमेशा लेग्स और जिराफ के उपनाम से पुकारा जाता था। कैनेडी कैलिफॉर्निया के सैन लुइस ओबिस्पो में रहती हैं। कैनेडी का कहना है कि उनके पैरों ने उन्हें खेल में उम्दा प्रदर्शन करने में मदद की है। चेज अब अमेरिका की मौजूदा रिकॉर्ड होल्डर होली बर्ट को पीछे छोड़ने को तैयार हैं।  होली के पैरों की लंबाई 49.5 इंच है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.