close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान: पत्रकार को दिनदहाड़े घर से उठा ले गए नकाबपोश, भाई का दावा- पुलिस की गाड़ियों से आए लोग

मतलूब सामाजिक कार्यकर्ता है, वह स्वतंत्र व प्रगतिशील विचार रखता है. पत्रकार के परिवार ने अल फलाह पुलिस थाने में अर्जी दायर की है.

पाकिस्तान: पत्रकार को दिनदहाड़े घर से उठा ले गए नकाबपोश, भाई का दावा- पुलिस की गाड़ियों से आए लोग
प्रतीकात्मक तस्वीर

कराची: पाकिस्तान के अखबार 'डेली जंग' से जुड़े एक पत्रकार का यहां शनिवार को नकाबपोश लोगों ने घर से अपहरण कर लिया. यह बात पत्रकार के परिवार ने बताई. पत्रकार के भाई मिन्हाज मोसावी ने बताया कि सुबह में चेहरे पर मास्क लगाए हुए लगभग दो दर्जन लोग अखबार के संवाददाता मतलूब हुसैन मोसावी के सलमान फारसी सोसाइटी में स्थित घर की दीवारों को फांदकर घुस गए और मतलूब हुसैन को उठा ले गए.

डॉन ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, पत्रकार के भाई ने कहा कि नकाबपोश लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ बदसलूकी की और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद मतलूब को अपने साथ ले गए. मिन्हाज मोसावी ने अपने पड़ोसियों के हवाले से कहा कि नकाबपोश लोग सादे कपड़े पहने और हथियार से लैस थे. वे पुलिस की तीन गाड़ियों, टोयोटा प्राडो व टोयोटा विगो से वहां पहुंचे.

उन्होंने कहा कि उनका भाई किसी राजनीतिक या धार्मिक संगठन से जुड़ा हुआ नहीं है. मतलूब सामाजिक कार्यकर्ता है, वह स्वतंत्र व प्रगतिशील विचार रखता है. पत्रकार के परिवार ने अल फलाह पुलिस थाने में अर्जी दायर की है.