US: लाखों में बिकते हैं इस मॉडल के पुराने गंदे कपड़े, खरीदने के लिए बेताब रहते हैं लोग

आपने अभी तक किसी सेलेब्रिटी या महान व्यक्ति के चीजों की नीलामी पर बड़ी बोली लगाई जाने की बातें सुनी होंगी. लेकिन आज हम आपको उस मॉडल के बारे में बताएंगे जिसके पुराने गंदे कपड़े खरीदने के लिए लोग बेताब रहते हैं. जी हां, ये मॉडल सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है, और वहां पर अपने पुराने कपड़े बेचकर लाखों की कमाई कर रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 02, 2021, 15:10 PM IST
1/7

न्यूयॉर्क में रहती हैं मार्सेला आलोंसो

Marcela Alonso lives in New York

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहने वाली 41 वर्षीय मॉडल मार्सेला आलोंसो (Marcela Alonso) अपने हजारों फॉलोअर्स के दिलों पर राज करती हैं, और वो पुराने कपड़े बेचकर लाखों कमाने के अपने आइडिया से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि वह केवल अपने प्रशंसकों की इच्छा पूरी कर रही हैं.

2/7

फैन्स जताते हैं इच्छा

fans express their desire

मिरर में छपी खबर के अनुसार, मार्सेला अलोंसो अब तक अपने सैकड़ों पुराने और गंदे कपड़ों की नीलामी कर चुकी हैं. खरीदारों में अधिकांश उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. अलोंसो का कहना है कि हर रोज उन्हें ऐसी दर्जनों रिक्वेस्ट मिलती हैं, जिसमें फैंस उनसे पुराने कपड़े खरीदने की इच्छा जताते हैं, ताकि अपनी पसंदीदा मॉडल को वे किसी तरह अपने पास रख सकें. 

3/7

अंडरगारमेंट्स तक बेच डाले

Model sell her undergarments

मार्सेला अब तक अपने कई कपड़े बेच चुकी हैं, जिसमें अंडरगारमेंट्स भी शामिल हैं. कुछ वक्त पहले उनके एक प्रशंसक ने $240 (लगभग 18 हजार रुपये) में उनकी पुरानी स्पोर्ट्स ब्रा खरीदी थी. अलोंसो को कमाई का यह तरीका इतना पसंद आया है कि कई बार वह लाइव चैट सेशन के दौरान पहने हुए कपड़ों को ही बेचने का ऐलान कर देती हैं. 

4/7

9 हजार में बिकी knickers

Knickers sold for 9 thousand

मॉडल के इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदने के लिए लोग इतने दीवाने हैं कि कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हो जाते हैं. एक फैन ने मार्सेला अलोंसो की knickers $120 यानी करीब 9 हजार रुपये में खरीदी थी. 

5/7

9 हजार में बिकी knickers

Knickers sold for 9 thousand

मॉडल के इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदने के लिए लोग इतने दीवाने हैं कि कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हो जाते हैं. एक फैन ने मार्सेला अलोंसो की knickers $120 यानी करीब 9 हजार रुपये में खरीदी थी.

6/7

जितने गंदे कपड़े इतने ऊंचे दाम

The more dirty clothes the higher the price

मार्सेला ने बताया कि कपड़े जितने ज्यादा गंदे होते हैं, वो उतनी जल्दी बिक जाते हैं. खासतौर पर किसी फोटोशूट में जिन कपड़ों को पहना गया हो, उनकी बिक्री तुरंत ही हो जाती है. मॉडल के मुताबिक, जैसे ही वह अपने किसी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, उनके कपड़े खरीदने वालों की रिक्वेस्ट आनी शुरू हो जाती है. 

7/7

मुंह मांगा मिलता है पैसा

get as much money as you want

हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि अलोंसो आर्थिक तंगी के चलते ऐसा करती हैं. अकेले मॉडलिंग से उन्हें सालाना डेढ़ करोड़ रुपये की कमाई हो जाती है. ये तो महज उनका शौक बन गया है, एक ऐसा शौक जिसमें पैसा भी मुंह मांगा मिलता है.