UK: गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर डेडबॉडी पर लिखा 'मैसेज', फ्लैट में ही रखे रहा शव

ब्रिटेन के ग्रेटर मैनचेस्टर के ओल्डम (Oldham) में एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. उसने गर्लफ्रेंड की बेहरमी से हत्या के बाद खुद ही ऐसा मैसेज लिखा जिससे पता चल सके कि हत्यारा कौन है. आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोप में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 28, 2021, 22:47 PM IST
1/5

तीन सप्ताह तक फ्लैट में ही रखे रहा शव


ग्रेटर पुलिस मैनचेस्टर (GMP Police) की अधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक बीते 4 मार्च 2021 को दोपहर करीब 12.15 बजे एश्टन रोड पर एक पते पर महिला का शव बरामद किया गया था. महिला की पहचान 29 वर्षीय इमोजेन बोहाजुक के रूप में की गई. एश्टन रोड, ओल्डम के डेनियल ग्रांट स्मिथ (27/10/1979) को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. डेनियल अपनी गर्लफ्रेंड के शव को अपने फ्लैट में लगभग तीन सप्ताह तक रखे रहा. 

 

2/5

बेहद दर्दनाक तरीके से हत्या की


इमोजेन बोहाजुक के बॉयफ्रेंड डेनियल ग्रांट स्मिथ को मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट (Manchester Crown Court) ने सजा सुनाई है. वह कम से कम साढ़े 17 साल जेल में काटेगा. डेनियल ने इमोजेन बोहाजुक की बेहद दर्दनाक तरीके से हत्या की थी. शरीर को कई बार चाकू से गोदने के बाद भी उसका मन नहीं भरा.

 

3/5

15 फरवरी के बाद से थी गायब

बोहाजुक 2020 से स्मिथ के साथ एक फ्लैट में रह रही थीं. फरवरी में, उसने पुलिस से स्मिथ के खिलाफ शिकायत की थी. स्मिथ ने उसके साथ मारपीट की थी. 15 फरवरी के बाद बोहाजुक को किसीने देखा नहीं था. एक दोस्त ने पुलिस को सूचना दी तो 4 मार्च को शव फ्लैट से बरामद हुआ था.

4/5

हत्या के बाद करता रहा डेबिट कार्ट इस्तेमाल

पोस्टमॉर्टम में पुष्टि हुई कि हत्यारे ने कई बार चाकू के वार किए. बोहाजुक के गले में गला घोंटने के निशान भी थे. हत्या के बाद, स्मिथ ने बोहाजुक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया था. इसीसे उस पर शक गया था.

यह भी पढ़ें: सेक्स एजुकेशन के नाम पर छेड़छाड़ की 'रस्म', दुल्हन को जबरन पिलाते हैं शराब

5/5

शव पर लिखा ये मैसेज


जीएमपी की मेजर इंसीडेंट टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एंडी नाइस्मिथ ने कहा, हत्या के बाद स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड के शव पर एक मैसेज लिखा. उसने लिखा था, 'वो मैं हूं.' इससे लगता है कि वह पुलिस को खुद के गुनाह का सुराग देना चाहता था.