Advertisement
photoDetails1hindi

USA: नेवादा में खुले वेश्यालय, कोरोना टेस्टिंग और गाइडलाइन्स के साथ बिजनेस शुरू, ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट

कोरोना महामारी से जूझ रही दुनिया फिर से चलने लगी है. पूरी दुनिया के अधिकतर हिस्से बड़े बड़े लॉकडाउन से जूझ कर अब फिर से खुलने लगे हैं. इसी कड़ी में इस राज्य के वेश्यालय साल भर बाद खुले हैं.

नेवादा में वेश्यालय खुले

1/5
नेवादा में वेश्यालय खुले

अमेरिका के नेवादा राज्य में पूरे एक साल बाद वेश्यालय खुल गए हैं. इन वेश्यालयों में कोरोना गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है. यहां एंट्री से पहले नो कोरोना सर्टिफिकेट भी जरूरी है. यही नहीं, वेश्यालयों में स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

ग्राहकों को मिल रहा डिस्काउंट

2/5
ग्राहकों को मिल रहा डिस्काउंट

जुएं, अय्याशी और जिस्मफरोशी के लिए मशहूर लास वेगास के वेश्यालयों में 80 फीसदी काम शुरू हो गया है. यहां के मशहूर वेश्यालयों में लाइसेंस रखने वाली वेश्याओं को काम करने की छूट दी गई है. इसीलिए वो अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बाकायदा डिस्काउंट भी दे रही हैं.

फिर से काम शुरू करने को लेकर उत्साहित

3/5
फिर से काम शुरू करने को लेकर उत्साहित

किकी लवर नाम से काम करने वाली एक युवती ने बताया कि वो दोबारा काम पर आकर खुश हैं. वो सेगब्रश रैंच नाम के वेश्यालय में काम करती हैं. उन्होंने कहा कि साल भर से भी अधिक समय के बाद काम पर वापस आकर वो खुश हैं. वो कारसन शहर में रहती हैं. चूंकि शहर छोटा है, और लोग डरे हुए हैं ऐसे में उन्हें डिस्काउंट दिया जा रहा है.

कोरोना गाइडलाइन्स का पालन

4/5
कोरोना गाइडलाइन्स का पालन

इन वेश्यालयों में कोरोना गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है. सेक्स वर्कर्स भी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन कर रही हैं. उन्हें हर समय मास्क पहनना होता है. हालांकि वो मास्क तभी उतार सकती हैं, जब वो प्राइवेट रूम में ग्राहक के साथ हों.

जर्मनी के वेश्यालय को बनाया गया टेस्टिंग सेंटर

5/5
जर्मनी के वेश्यालय को बनाया गया टेस्टिंग सेंटर

दक्षिण-पश्चिमी जर्मनी में हायडलबर्ग नाम के शहर में बिहीव लव सेंटर नाम के वेश्यालय में 25 महिलाएं काम करती हैं. जर्मनी के हेल्थ वर्कर्स ने इनमें से कुछ महिलाओं को कोरोना टेस्ट करने का प्रशिक्षण भी दिया है. यहां लोगों की कोरोना टेस्टिंग हो रही है, जिसके नतीजे सिर्फ 20 मिनट में आ जाते हैं. उसके बाद उन्होंने वेश्यालय में एंट्री मिल जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़