Advertisement
trendingPhotos974465
photoDetails1hindi

मां ने दिया Alien बच्चे को जन्म, बाप ने जान से मारने का दिया फरमान; देखिए Photo

आपने कई फिल्मों में एलियन देखे होंगे, लेकिन असल जिंदगी में अब तक किसी एलियन के प्रमाण नहीं मिले हैं. लेकिन ईस्ट अफ्रीका (East Africa) के रवांडा (Rwanda) से एक खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अजीबोगरीब दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है. उस बच्चे को कुछ लोग एलियन बताते हैं, तो वहीं कई लोग उसको शैतान (Devil) करार देते हैं. बच्चे को उसके पिता ने भी स्वीकार नहीं किया.

पिता ने सुनाया मौत का फरमान

1/4
पिता ने सुनाया मौत का फरमान

डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार बच्चे के पिता ने उसके पैदा होते ही उसको स्वीकार करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं उसने बच्चे को जान से मारने का भी फरमान दे दिया था. लेकिन रंवाडा की बजेनेजा लिबर्टा (Bajeneza Liberata)  इसके लिए राजी नहीं हुई, जिसके बाद महिला को उसके पति और परिवार ने अकेले छोड़ दिया. महिला के पति ने उससे कहा है कि अगर वो परिवार के साथ रहना चाहती है तो उसको बच्चे को छोड़ना होगा. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की

2/4
अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की

बच्चे की मां बजेनेजा ने अपनी दुख भरी दास्तां सोशल मीडिया पर बयां की. उसने स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि वो इन दिनों बहुत परेशान हैं. उनके पति और परिवार ने उनका साथ छोड़ दिया है. जिस कारण उनको अपने बच्चे की अकेले देखभाल करनी पड़ रही है. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

बच्चे की देखभाल में हो रही है दिक्कत

3/4
बच्चे की देखभाल में हो रही है दिक्कत

बजेनेजा को उसके ससुराल वालों और पति ने अकेला छोड़ दिया है. इस वजह से महिला को अपने बच्चे की परवरिश करने में बहुत दिक्कत हो रही है. बच्चे को सब लोग एलियन बताते हैं. एक इंटरव्यू में बजेनेजा ने बताया कि उनके पहले से कुछ बच्चे हैं, लेकिन बाकी के सभी बच्चे नॉर्मल हैं. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

सब उड़ाते हैं बच्चे का मजाक

4/4
सब उड़ाते हैं बच्चे का मजाक

बच्चे को देखकर सब उसका मजाक बनाते हैं. उनके गांव वालों ने बच्चे और उसकी मां का बहिष्कार भी कर दिया. बच्चे की ऐसी हालात क्यों हैं इस बारे में डॉक्टर्स भी नहीं बता पा रहे हैं. बजेनेजा ने बताया कि उनके बेटे को काफी दर्द रहता है. अब वो अपने बेटे के इलाज के लिए ऑनलाइन लोगों से मदद मांग रही हैं. इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन अकाउंट भी स्टार्ट किया है. (फोटो साभार: न्यूज फ्लैश)

ट्रेन्डिंग फोटोज़