Advertisement
trendingPhotos848888
photoDetails1hindi

Angelina Jolie की मूवी से प्रभावित हुई US की महिला बॉडी बिल्डर, जड़वा लिए वैंपायर जैसे नुकीले दांत

अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला बॉडी बिल्डर वैंपायर्स (Vampire) से इस कदर प्रभावित हुई कि उसने वैंपायर जैसे नुकीले दांतों के साथ ही अपने लुक को ट्रांसफॉर्म कर लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, जल्द ही वो अपने चेहरे की भी सर्जरी कराने वाली हैं. अपने नए लुक की फोटो उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

एंजेलिना जोली की फिल्म से प्रभावित होगा नया लुक

1/5
एंजेलिना जोली की फिल्म से प्रभावित होगा नया लुक

महिला का नाम सारा है. चेहरे की सर्जरी के बाद अपने नए लुक के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ये लुक फिल्म मेलफिसेंट में एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) से प्रभावित है.

वैंपायर से काफी प्रभावित रही हैं सारा

2/5
वैंपायर से काफी प्रभावित रही हैं सारा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा कहती हैं, 'मैं हमेशा से वैंपायर्स से काफी प्रभावित रही हूं. फिल्मों में दिखाया गया है कि उनके पास जबरदस्त ताकत होती है, वे अमर होते हैं. 

 

हमेशा से ही खूबसूरत रहे हैं वैंपायर

3/5
हमेशा से ही खूबसूरत रहे हैं वैंपायर

सारा ने कहा कि हर कोई हमेशा यंग और युवा दिखना चाहता है चाहे वो प्लास्टिक सर्जरी या किसी और तकनीक के सहारे क्यों ना हो. वैंपायर्स को लेकर कहा जाता है कि वे हमेशा से ही खूबसूरत रहे हैं.

 

2019 में करवाई थी सर्जरी

4/5
2019 में करवाई थी सर्जरी

इसी के चलते साल 2019 में उन्होंने एक डेन्टिस्ट के पास जाकर वैंपायर जैसे नुकेले दांत जड़वा लिए. इस सर्जरी में करीब 20 मिनट का समय लगा और सारा के दांत वैंपायर की तरह हो गए.

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

5/5
इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

सारा ने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और इसके बाद से ही वे इंस्टाग्राम पर अंडरग्राउंड वैंपायर कम्युनिटी को ढूंढने में भी कामयाब रही है. सारा ने ये भी कहा कि वे सिर्फ लुक्स के साथ प्रयोग कर रही हैं और वैंपायर्स की तरह किसी का खून पीने वाली नहीं हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़