Advertisement
trendingPhotos940118
photoDetails1hindi

America: जी हां, पति की सबसे खास दोस्‍त से बीवी को हुआ इश्‍क, Throuple बन तीनों रहने लगे संग

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता 7 जन्मों का होता है, लेकिन आज हम आपको रिश्तों की ऐसी अजीब हेराफेरी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे. मामला अमेरिका (America) के सिएटल (Seattle) शहर का है, जहां शादी के बाद जब पति को अपनी पत्नी के बायसेक्सयूएल (Bisexual) होने का पता चला तो उसने पत्नी को गिफ्ट में उसका 'प्यार' दे दिया.

पत्नी को गिफ्ट किया उसका 'प्यार'

1/6
पत्नी को गिफ्ट किया उसका 'प्यार'

सीधे शब्दों में कहें तो पति उस लड़की को अपने घर ले आया जिससे उसकी पत्नी प्यार करती थी. अब तीनों एक ही घर में एक साथ 'Throuple' की तरह रहते हैं. द मीरर से खास बातचीत में उन्होंने अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है. (फोटो साभार: insta@thrupples)

यूएस में कॉमेडियन हैं जस्टिन

2/6
यूएस में कॉमेडियन हैं जस्टिन

इस कपल की प्रेम कहानी कॉलेज में शुरू हुई थी. पति जस्टिन पेशे से कॉमेडियन हैं. उन्होंने बताया कि 2006 में एक कॉमेडी शो के दौरान उनकी मुलाकात रियल एस्टेट एसोसिएट कैटी रुपल से हुई थी. ये मुलाकात प्यार में बदल गई. कई सालों तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया. (फोटो साभार: insta@thrupples)

2013 में रचाई थी शादी

3/6
2013 में रचाई थी शादी

अपनी पहली मुलाकात के करीब 7 साल बाद जस्टिन और कैटी रुपल ने वर्ष 2013 में शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद कैटी ने अपने पति को बताया दिया कि वह बायसेक्सयूएल है, और इसे वह एक्स्प्लोर करना चाहती है. (फोटो साभार: insta@thrupples)

जब पत्नी ने किया बायसेक्सयूएल होने का खुलासा

4/6
जब पत्नी ने किया बायसेक्सयूएल होने का खुलासा

पत्नी के इस सीक्रेट के खुलासे ने जस्टिन को हैरत में डाल दिया. सबसे बड़ा झटका तो उस वक्त लगा जब कैटी ने बताया कि जिससे वो प्यार करती है वो कोई और नहीं, बल्कि जस्टि की बेस्ट प्फ्रेंड क्लेयर है. कैटी के बताया कि क्लेयर को उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा था और उसकी तरफ आकर्षित हो गई थी. (फोटो साभार: insta@thrupples)

क्लेयर को Throuple के लिए मनाया

5/6
क्लेयर को Throuple के लिए मनाया

इसके बाद जस्टिन ने क्लेयर से बात की और बताया कि कैटी उसे पसंद करती है. पहले तो क्लेयर हैरान रह गई, पर उसकी पहले से ही लड़कों और लड़कियों दोनों में दिलचस्पी रही है, इसलिए वह साथ रहने के लिए  राजी हो गई. (फोटो साभार: insta@thrupples)

जलन को इस तरह करती हैं कंट्रोल

6/6
जलन को इस तरह करती हैं कंट्रोल

तीनों का कहना है कि इस तरह के पॉलीअमोरोस रिलेशनशिप को चलाने के लिए टीम वर्क और कम्युनिकेशन अच्छा होना चाहिए. उनमें से अगर किसी को किसी बात की जलन होती है तो वह आपस में बैठ कर उस पर चर्चा करते हैं. (फोटो साभार: insta@thrupples)

ट्रेन्डिंग फोटोज़