Advertisement
photoDetails1hindi

Jennifer Pamplona: किम कार्दशियन जैसा दिखने को खर्च किए 5 करोड़, अब पुराने लुक के लिए रो रहीं; जानें क्यों

Jennifer Pamplona Surgery: ज्यादातर लोग किसी ना किसी को अपना आदर्श मानते हैं और कई बार उसकी जीवनशैली को फॉलो भी करते हैं. लेकिन कुछ लोग इस हद को पार कर देते हैं और फिर उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. अमेरिका (USA) में ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना हुई. दरअसल यहां मॉडल जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ने मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करा ली. जेनिफर पेंपलोना ने सर्जरी (Surgery) के लिए करोंड़ों रुपये खर्च किए. इतना सबकुछ करने के बाद भी जेनिफर पेंपलोना का चेहरा किम कार्दशियन जैसा तो हो गया, लेकिन अब वो इससे काफी परेशान हैं और अपना पुराना चेहरा वापस पाने के लिए तड़प रही हैं. इसके लिए जेनिफर पेंपलोना फिर से अच्छी खासी रकम खर्च करने के लिए तैयार हैं.

1/5

बता दें कि मॉडल जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ने किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए खुद की करीब 40 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाईं. ये सब करने में किम जेनिफर पेंपलोना के चार करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च हो गए. लेकिन अब जेनिफर पेंपलोना अपना पुराना चेहरा वापस पाना चाहती हैं. हाल ही में जेनिफर पेंपलोना ने एक और सर्जरी कराई है, जिसमें करीब 80 लाख रुपये का खर्च आया है. जेनिफर पेंपलोना को उम्मीद है कि वो अब पहले जैसी दिखने लगेंगी.

2/5

जान लें कि मॉडल जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) की उम्र अभी महज 29 साल है. कम उम्र में ही उन्होंने अपने चेहरे के साथ काफी प्रयोग कर लिए हैं. इससे पहले जेनिफर पेंपलोना ने कहा था कि लोग मुझे मूर्ख कह सकते हैं, मेरे ऊपर सवाल उठा सकते हैं. लेकिन मैं अपना पूरा लुक बदल रही हूं. मुझे इससे काफी अनुभव मिल रहा है और मैं सीख रही हूं. मैं अपनी जिंदगी का उद्देश्य पूरा करना चाहती हूं.

3/5

जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ने कहा कि मैंने पाया कि मैं सर्जरी का आदी हो गई थी. मैं खुश नहीं थी. मैं अपने चेहरे पर फिलर लगा रही थी. किशोरावस्था में ये किसी के साथ भी हो सकता है. ये एक तरह का पागलपन है और इसे बदलने की जरूरत है. गौरतलब है कि जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ब्राजील की रहने वाली हैं. जेनिफर पेंपलोना को सर्जरी की लत इसलिए लगी क्योंकि वो हमेशा से मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखना चाहती थीं. उनकी एक के बाद एक कई सर्जरी हुईं, लेकिन अब वो सोचती हैं कि काश ये सब कभी शुरू ही नहीं हुआ होता.

4/5

मॉडल जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ने बताया कि मॉडल किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए उनकी कई तरह की सर्जरी हुईं. वो बहुत खुश थी कि उनका लुक किम कार्दशियन जैसा होने वाला था. इसकी मदद से उन्होंने काफी पैसे भी कमाए, लेकिन अब उनको अपनी पहचान की जरूरत ज्यादा है. वो चाहती हैं कि लोग उनको उनके नाम से जानें.

5/5

जेनिफर पेंपलोना (Jennifer Pamplona) ने कहा कि लोग मेरे लुक को देखकर मुझे किम कार्दशियन बुलाने लगे थे, लेकिन थोड़े दिन बाद इससे मैं चिढ़ने लगी थी. मैंने पढ़ाई और काम करके अपनी जिंदगी में कई मुकाम हासिल किए, लेकिन फिर भी मेरी पहचान मॉडल किम कार्दशियन से है, ये मुझे बहुत बुरा लगता है. मैं चाहती हूं लोग मुझे मेरे नाम से जानें. मेरी अपनी अलग पहचान हो.

ट्रेन्डिंग फोटोज़