Advertisement
trendingPhotos1425743
photoDetails1hindi

Police Beauty Queen: इस खूबसूरत महिला ने कई साल तक पुलिस की नौकरी, फिर घर में शुरू किया ऐसा काम; चली गई नौकरी

London Police officer cannabis farm: हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहने वाली ब्रिटेन (Britain) की मेट्रोपॉलिटन पुलिस की तेजतर्रार अफसर रसविंदर अगालियु (Rasvinder Agalliu) इस बार कुछ गलत वजहों से सुर्खियों में हैं. रसविंदर करीब 20 साल से पुलिस विभाग का हिस्सा थीं. उनकी ज्यादार तैनाती लंदन या फिर वेल्स इलाके में रही. लेकिन फिलहाल वो किसी के सामने अपना मुंह दिखाने के काबिल नहीं रह गई हैं. दरअसल रसविंदर के घर पर पड़ी एक रेड (Raid) की वजह से न सिर्फ उनकी जॉब (JOB) चली गई, बल्कि उनकी जिंदगी का वो राज यानी ऐसी सच्चाई खुलकर सामने आ गई, जिससे दुनिया अबतक अनजान थी. 

1/6

ब्यूटी क्वीन रसविंदर को हाल ही में लंदन पुलिस डिपार्टमेंट के उनके साथियों ने आला अफसरों के आदेश पर उन्हें धक्के मारकर दफ्तर से बाहर निकाल दिया. इसकी वजह उनका कुछ गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होना रही. 

2/6

'लंदन न्यूज़' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, रसविंदर 17 साल की उम्र में पुलिस विभाग में शामिल हुई थीं, पर रसविंदर का करियर अब खत्म हो चुका है. 

3/6

लंदन पुलिस ने उनके बंगले में रेड डाली तो उनके आवास में कैनबिस फार्म मिला. वहीं उनके घर से पुलिस टीम ने ड्रग्स, गांजा और अन्य अवैध नशीले पदार्थों की खेप को जब्त किया है. 

4/6

रसविंदर कई महीनों से घर पर गांजे (cannabis) की खेती कर रही थीं. उन पर बेहद खतरनाक ड्रग्स की तस्करी का भी चार्ज लगा है. पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने कहा जब उनके घर रेड (Raid) पड़ी थी तो उस दौरान वहां से हथकड़ी, ड्रग्स और बड़ी तादाद में ड्रग्स भी बरामद हुई थी. 

5/6

रसविंदर तीन बच्चों की मां है. जो अक्सर सोशल मीडिया खासकर फेसबुक (Facebook) पर बड़ा एक्टिव रहती थीं. दूसरों की मदद करने में एक्टिव और मुसीबत में पड़े लोगों की एक कॉल में मौके पर पहुंचने वाली पुलिसकर्मी जब खुद गैरकानूनी काम करते पकड़ी गईं तो बहुत से लोगों को यकीन नहीं हुआ.

6/6

रसविंदर, ब्यूटी शोज़ में भी हिस्सा लेती थीं. महिला की खूबसूरती देखकर फोर्स में उनके साथी उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित करते थे. उनके फैंस ने तो उन्हें मॉडलिंग में फुल टाइम करियर बनाने की सलाह दी थी. रसविंदर एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर के तौर पर भी काम करती थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़