Elon Musk की लव स्टोरी है अनोखी, ट्विटर पर पहली बार हुई थी गर्लफ्रेंड से बात

एलन मस्क और ग्राइम्स का एक बेटा है. मस्क की पहली पत्नी के साथ 6 बच्चे हैं. उनकी पहली पत्नी कनाडियन लेखिका जस्टिन विल्सन से ये बच्चे हुए. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 21, 2021, 22:16 PM IST
1/5

एलन मस्क की गर्लफ्रेंड

Meet Grimes aka Claire Elise Boucher

एलन मस्क की लव स्टोरी बहुत अलग रही है. उनकी गर्लफ्रेंड ग्राइम्स के साथ उन्होंने ट्विटर पर पहली बार बात की थी, वो भी एक जोक को लेकर. आज हम बता रहे हैं, उनकी लाइफ की सबसे अहम शख्सियत ग्राइम्स के बारे में.. 

2/5

कनाडा की हैं ग्राइम्स

Meet Grimes aka Claire Elise Boucher2

एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स का असली नाम क्लेयर एलाइस बाउचर है. वो कनाडा की म्यूजीशियन, सिंगर, सांग राइटर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. ग्राइम्स अबतक 5 स्टूडियो एलबम, 11 सिंगल्स और 4 प्रोमोशनल सिंगल्स रिलीज कर चुकी हैं.

 

3/5

एलन मस्क और ग्राइम्स की लव स्टोरी

Meet Grimes aka Claire Elise Boucher3

एलन मस्क और ग्राइम्स पिछले तीन सालों से साथ हैं. दोनों एक जोक को लेकर सोशल मीडिया पर संपर्क में आए थे. ग्राइम्स ने कहा कि उस जोक को पिछले तीन सालों में समझने वाले मस्क पहले शख्स थे. दोनों आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस को लेकर जोक क्रैक करते रहते थे.

4/5

साल 2018 में पहली बार साथ दिखे थे दोनों

Meet Grimes aka Claire Elise Boucher4

एलन मस्क और ग्राइम्स साल 2018 में पहली बार साथ नजर आए थे. ये इस जोड़े की पहली पब्लिक अपीरियंस थी. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और उनकी सिंगर गर्लफ्रेंड ग्राइम्स ने अपने पहले बच्चे का नाम X AE A-12 से बदलकर X AE A-Xii कर दिया. नाम के केवल न्यूमेरिक भाग में बदलाव किया गया है. इसमें 12 को हटाकर रोमन में Xii किया गया है. इस नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा देखने को मिली थी.

5/5

एलन मस्क के कितने बच्चे?

Meet Grimes aka Claire Elise Boucher5

एलन मस्क और ग्राइम्स का एक बेटा है. मस्क की पहली पत्नी के साथ 6 बच्चे हैं. उनकी पहली पत्नी कनाडियन लेखिका जस्टिन विल्सन से ये बच्चे हुए. हालांकि इसमें से एक बच्चे की जन्म के महज 10 सप्ताह बाद ही मौत हो गई थी. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी और साल 2008 में तलाक हो सका.