Advertisement
photoDetails1hindi

जर्मनी: महिला ने जंगल में ग्रेनेड देख बुलाई पुलिस; जांच के बाद पता चला कि ये तो Adult Toy है!

पुलिस ने बताया कि पॉलिथीन में कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले. कंडोम और लुब्रिकेंट्स को डिवाइस जैसे दिखने वाले डिब्बे में रखा गया था, इसलिए महिला डर गई और पुलिस को भी शुरुआत में वो ग्रेनेड ही लगा था. 

महिला को जंगल में एक ग्रेनेड पड़ा मिला

1/5
महिला को जंगल में एक ग्रेनेड पड़ा मिला

बर्लिन: कई बार लोगों को इधर उधर बिखरे सामान दिख जाते हैं. इसमें से कुछ सामान किसी के लिए जरूरी भी होते हैं. लेकिन जर्मनी में एक महिला को जंगल में एक ग्रेनेड पड़ा मिला. जो यकीनन खतरे की बात थी. महिला ने खतरे को भांपते हुए पुलिस बुला ली. 

महिला ने पुलिस को बुलाया

2/5
महिला ने पुलिस को बुलाया

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना दक्षिणी जर्मनी स्थित बवेरियन शहर की है. जहां जॉगिंग कर रही एक महिला को पारदर्शी पॉलिथीन में ग्रेनेड बम जैसी कोई चीज पड़ी हुई दिखाई दी. पहले तो वह महिला डर गई इसके बाद उसने स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी.

 

पुलिस को मिला सेक्स टॉय

3/5
पुलिस को मिला सेक्स टॉय

महिला की तरफ से सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. लेकिन जब पुलिस टीम ने पूरी सुरक्षा के साथ इस सामान की तलाशी ली तो यह ग्रेनेड की शक्ल में सेक्स टॉय निकला. इस दौरान घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंच चुका था, तो लोगों की आवाजाही भी रोक दी गई थी. 

ग्रेनेड की तरह था सेक्स टॉय

4/5
ग्रेनेड की तरह था सेक्स टॉय

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले तो पारदर्शी पॉलिथीन में ग्रेनेड के आकार की उस चीज को देखकर बम निरोधक दस्ते के अधिकारी भी सकते में आ गए. वे अपने सुरक्षा सूट और रोबोट की मदद से उस पॉलिथीन को सुरक्षित स्थान पर लेकर गए तो इसकी जांच की. फिर बाद में यह ग्रेनेड के शक्ल में एक सेक्स टॉय निकला.

कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले

5/5
कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले

पुलिस ने बताया कि पॉलिथीन में कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले. कंडोम और लुब्रिकेंट्स को डिवाइस जैसे दिखने वाले डिब्बे में रखा गया था, इसलिए महिला डर गई और पुलिस को भी शुरुआत में वो ग्रेनेड ही लगा था. हालांकि बाद में पूरे इलाके को आवाजाही के लिए भी खोल दिया गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़