BREAKING NEWS

क्या धरती पर आ चुके हैं एलियंस? VIDEO में दिखे US नेवी वॉरशिप को घेरे हुए 14 UFO

दूसरे ग्रहों से आने वाले प्राणियों यानि एलियन (Alien) के बारे में अब तक आपने फिल्मों में देखा होगा, कहानियां सुनीं होंगी या किताबों में पढ़ा होगा लेकिन ऐसी घटना सामने आई है जिसके बाद एलियन की कहानियां सच होती दिख रही हैं. दो साल पहले का प्रशांत महासागर में रहस्यमयी UFO का वीडियो जारी हुआ है.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 29, 2021, 23:00 PM IST
1/5

वीडियो में दिखे UFO

sailors aboard

दो साल पहले सैन डिएगो के तट से दूर प्रशांत महासागर में एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु का वीडियो जारी हुआ है. वीडियो में दिखने वाली उड़ने वाली चीज को रहस्यमयी UFO कहा जा रहा है. वीडियो की सैन्य रडार द्वारा पुष्टि की गई है. वीडियो में 14 यूएफओ 160 मील प्रति घंटे से अधिक की गति से यात्रा करते हुए एक नौसेना के लड़ाकू जहाज को घेरे हुए दिख रहे हैं.

(फोटो साभार- JeremyCorbell Twitter) 

2/5

अमेरिकी नौसेना के नाविकों ने देखे एलियन?

USS Omaha

इस महीने की शुरुआत में, खोजी फिल्म निर्माता जेरेमी कॉर्बेल ने फुटेज जारी किया था जिसमें दिखाया गया था कि समुद्र के ऊपर हवा में तैरती एक गोलाकार वस्तु दिखाई देती है जैसा कि जुलाई 2019 में यूएसएस ओमाहा में अमेरिकी नौसेना के नाविकों द्वारा देखा गया था. 

3/5

कॉर्बेल ने जारी किया वीडियो

Alien News

कॉर्बेल ने गुरुवार को इसी घटना का एक और वीडियो जारी किया, केवल इस क्लिप में ओमाहा पर नाविकों द्वारा देखे जा रहे सैन्य रडार को दिखाया गया है. DailyMail.com ने रक्षा विभाग से संपर्क कर कॉर्बेल के दावों पर प्रतिक्रिया मांगी है.

(फोटो साभार- JeremyCorbell Twitter) 

यह भी पढ़ें: नामी रेजिडेंशियल स्कूल में दफन मिले इतने शव, मच गया हड़कंप

4/5

स्पीड देख नाविक रह गया था चकित

 Alien on Earth

दावा किया जा रहा है, ओमाहा पर सवार नाविकों ने UFO देखे थे और दो अलग-अलग radar systems का उपयोग करके उनकी स्पीडी  मापी थी. इन UFO में से एक ने 138 समुद्री नॉट यानी 158 मील प्रति घंटे से भी अधिक तेजी से उड़ान भरी. इस स्पीड को देख कर एक नाविक ने कहा, 'ओह, होली.. इनकी स्पीड तो काफी ज्यादा है.'

5/5

कहां से आए और कहां चले गए?

UFO News

कॉर्बेल ने दावा किया है कि उन्होंने अज्ञात श्रोंतों से वीडियो प्राप्त किया है. सेना को नहीं पता कि ये उड़ने वाली वस्तुएं कहां से आईं या गायब हो गईं. कॉर्बेल ने मिस्ट्री वायर को बताया कि ओमाहा नौ अमेरिकी युद्धपोतों में से एक था जिसे यूएफओ ने जुलाई 2019 में इसी दौरान घेरा था.