Advertisement
photoDetails1hindi

US: 90 साल की दादी ने Princess Theme में सेलिब्रेट किया बर्थडे, वायरल हो रहीं हैं फोटो

अमेरिका (US) के नॉर्थ कैरोलीना (North Carolina) राज्‍य की 90 साल की दादी इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इस जिंदादिल दादी (Granma) ने अपने 90वीं सालगिरह पर ऐसी धमाकेदार पार्टी दी कि लोग हैरान रह गए. दादी की ये बर्थडे पार्टी प्रिंसेस थीम पर थी, जो कि अक्‍सर छोटी बच्चियों या युवा लड़कियों के लिए रखी जाती है. नॉर्थ कैरोलीना के विंडस्‍टन-सलेम के एक गार्डन में रखी गई इस पार्टी की फोटो जमकर वायरल हो रही हैं. 

पिंक गाउन और क्राउन में सजीं दादी मां

1/4
पिंक गाउन और क्राउन में सजीं दादी मां

अपने परिवार में 'जी-मा' के तौर पर मशहूर ये दादी पिंक कलर के गाउन और खूबसूरत क्राउन में सजकर वाकई में खूबसूरत प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. इतना ही नहीं इस खास मौके के लिए एक टी-शर्ट भी डिजाइन कराई गई थी. इस टी-शर्ट पर लिखा था, 'इतना अच्‍छा दिखने में मुझे 90 साल लग गए.' 

पोती ने दिया फोटोशूट का आइडिया

2/4
पोती ने दिया फोटोशूट का आइडिया

इस खास बर्थडे पार्टी का फोटोशूट कराने का आइडिया उनकी पोती स्‍टेफनी पर्किंस ने दिया था. स्टेफनी ने कहा, 'मेरी दादी मेरे लिए बहुत खास हैं. महामारी और क्‍वांरटीन के चलते हम उनसे ज्‍यादा नहीं मिल पाए थे. हमारी पूरी फैमिली को वैक्‍सीन लग चुका था, इसलिए हमने उनके बर्थडे (Birthday) पर कुछ खास करने का सोचा. मैंने 30वें जन्‍मदिन पर लोगों को फोटोशूट कराते देखा था. फिर सोचा कि मैं अपनी 90 साल की दादी के लिए फोटोशूट कराती हूं.'

हंस-हंसकर देती रहीं पोज

3/4
हंस-हंसकर देती रहीं पोज

प्रिंसेस की ड्रेस के साथ-साथ पूरा डेकोरेशन भी इसी थीम पर किया गया था. फोटोशूट करने वाली फोटोग्राफर मेलिसा डेनी ने बताया कि जी-मा पूरे समय बहुत खुश और उत्‍साहित थीं. वे अच्‍छे से पोज दे रही थीं. इतनी जिंदादिल दादी के साथ समय बिताकर मुझे बहुत अच्‍छा लगा. हम सभी ने G-Ma का बर्थडे बहुत अच्‍छे से सेलिब्रेट किया. 

दो दिन तक चली पार्टी

4/4
दो दिन तक चली पार्टी

एक दिन के शानदार फोटोशूट के बाद भी सेलिब्रेशन थमा नहीं. बल्कि अगले दिन जबरदस्‍त पार्टी हुई. इसमें दादी के दोस्‍त आए और सभी ने खूब डांस किया.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़