Essex: एक खास मकसद से ट्रैफिक लाइट से बांधा गया Semi-Naked दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सेमी-न्यूड दूल्हे को ट्रैफिक लाइट से बांध (Semi-Naked Groom taped with Traffic Lights) दिया गया था. वीडियो में दूल्हा मोजे और सैंडल के साथ अपने अंडरवियर पहने हुए दिख रहा है और यह स्टैग-डू प्रैंक (stag-do prank) का हिस्सा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 05, 2021, 08:30 AM IST
1/4

इंग्लैंड के एसेक्स का है वीडियो

Video from Essex

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो इंग्लैंड के एसेक्स (Essex) के बेसिलडन का है और ट्रैफिक लाइट से बंधे शख्स की पहचान जैक विल्किंस (Jack Wilkins) के रूप में हुई है. जैक को बेसिलडन में बीहाइव पब के पास एक शॉपिंग सेंटर के बाहर बंधा गया था. (फोटो सोर्स- द सन)

2/4

क्या है पूरा मामला?

What is the whole matter

दरअसल, 'बेसिलडन (Basildon) के सॉक्स एंड सैंडल्स बॉय' पाने के लिए एक याचिका शुरू की गई है, ताकि शहर में क्रिसमस लाइटों को चालू किया जा सके. इस प्रैंक को ट्विटर पर @AaronShinno द्वारा पोस्ट किया गया था और इसे कैप्शन दिया गया था 'डू समथिंग स्टैगी.' (फोटो सोर्स- द सन)

3/4

गुजरते लोगों की छूट गई हंसी

passing people laughing

ट्रैफिक लाइट से बंधे जैक विल्किंस (Jack Wilkins) के पास से गुजरते लोग और आसपास मौजूद दुकानदार वीडियो में हंसते दिख रहे हैं. हालांकि जैन रातोंरात स्थानीय सनसनी बन गया है और इस कैंपेन ने लोगों के चेहरे पर हंसी के साथ-साथ आंसू ला दिए. (फोटो सोर्स- मिरर)

4/4

सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज

support on social media

इस कैंपेन को सोशल मीडिया के साथ-साथ स्थानीय लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग जैक विल्किंस (Jack Wilkins) की जमकर तारीफ कर रहे हैं. (फोटो सोर्स- मिरर)