16 साल की जेनेलिया से हो गया था रितेश को प्यार, 9 साल की डेटिंग के बाद रचाई शादी

साउश सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा में अपनी क्यूट स्माइल से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) 5 अगस्त को अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी.

1 /5

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल के तौर पर माना जाता है. दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. जेनेलिया और रितेश पहली बार फिल्म शूट को लेकर मिले थे, जिसे लेकर दोनों की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई. 

2 /5

जेनेलिया और रितेश साथ में पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि उस वक्त जेनेलिया को लगता था कि रितेश काफी घमेंडी होंगे क्योंकि वह महाराष्ट्र के सीएम के बेटे हैं. जिस वजह से वह सामने से रितेश से बात करने नहीं गईं. रितेश पहले थे जो सामने से उनसे बात करने आए.

3 /5

फिल्म शूट के दौरान रितेश की सादगी को देख जेनेलिया दिल हार बैठी लेकिन उन्होंने कभी रितेश से इस बारे में कुछ नहीं कहा. फिल्म शूटिंग को खत्म कर जब रितेश वापस मुंबई लौंटे तो उन्हें जेनेलिया की याद आने लग गई जिसके बाद रितेश ने जेनेलिया से अपने दिल की बात कह दी.

4 /5

रितेश और जेनेलिया इसके बाद रिश्ते में आ गए लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लंबे समय तक मीडिया से छिपाकर रखा और अपने करियर पर फोकस किया. इस कपल ने करीब 9 साल तक डेट किया पर दोनों के रिश्ते के बीच कभी कोई नहीं आया.  

5 /5

रितेश देशमुख और जेनलिया डिसूजा ने साल 2012 में शादी रचाई. इस शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ के तमाम स्टार्स पहुंचे. वहीं कई बड़े राजनेता भी शामिल हुए. शादी के बाद से जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली है. वहीं इस कपल के दो बच्चे हैं. दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं और इस तरह से इस कपल को साथ रहते हुए 18 साल पूरे हो चुके हैं.