Rahul Gandhi: 5 दिन के पर्सनल टूर पर विदेश पहुंचे राहुल गांधी, इस शहर के हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट
Advertisement

Rahul Gandhi: 5 दिन के पर्सनल टूर पर विदेश पहुंचे राहुल गांधी, इस शहर के हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर अपनी निजी विदेश यात्राओं को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे एक बार फिर 5 दिनों की विदेश यात्रा पर रवाना हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि वे अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं.

Rahul Gandhi: 5 दिन के पर्सनल टूर पर विदेश पहुंचे राहुल गांधी, इस शहर के हवाई अड्डे पर हुए स्पॉट

Rahul Gandhi: रूस-यूक्रेन जंग के बीच यूरोप के साथ भारत के संबंध मजबूत करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी यूरोप के 3 देशों की यात्रा पर हैं. इसी बीच कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी निजी यात्रा पर विदेश चले गए हैं. वे विदेश के एक प्रमुख शहर के हवाई अड्डे पर स्पॉट हुए हैं.

5 दिनों की यात्रा पर नेपाल पहुंचे राहुल गांधी

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 5 दिनों की विदेश यात्रा के लिए नेपाल पहुंचे हैं. उन्हें सोमवार शाम को काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया. अपनी इस यात्रा के दौरान वे नेपाल के टूरिस्ट स्पॉट की सैर करेंगे. 

दोस्त की शादी में होंगे शामिल

काठमांडू पोस्ट के मुताबिक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने इस टूर में नेपाली फ्रेंड सुमनिमा उदास (Sumnima Udas) की शादी में भी शामिल होंगे. सुमनिमा के पिता और म्यांमार में नेपाल के पूर्व राजदूत रहे भीम उदास कहते हैं कि उन्होंने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए राहुल गांधी को निमंत्रण भेजा था. उन्हें खुशी है कि कांग्रेस नेता ने यह निमंत्रण स्वीकार कर लिया. 

सीएनएन की पूर्व रिपोर्टर रही हैं सुमनिमा उदास

समाचारपत्र की खबरों के मुताबिक सुमनिमा उदास (Sumnima Udas) ‘सीएनएन’ की पूर्व रिपोर्टर रही हैं उनका विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है. भीम उदास ने बताया कि बेटी की शादी 3 मई यानी मंगलवार को होगी, जबकि 5 मई को हयात रीजेंसी होटल में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. खबरों में दावा किया गया है कि राहुल गांधी के अलावा भारत के कुछ और महत्वपूर्ण लोग भी शादी में शामिल होने के लिए नेपाल पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप

राहुल के विदेशी दौरों पर उड़ती रही हैं चर्चाएं

बताते चलें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निजी विदेशी दौरों को लेकर अक्सर कई तरह की चर्चाएं होती रही हैं. उनके दौरों पर कभी भी पार्टी ने औपचारिक जानकारी नहीं दी है और यह कहकर बात को टाला है कि यह राहुल का निजी दौरा है. इसमें बताने लायक कुछ भी नहीं है. 

LIVE TV

Trending news