खून से किया 'शैतान' के साथ 'एग्रीमेंट', सेक्‍स पॉवर बढ़ाने की थी हवस
X

खून से किया 'शैतान' के साथ 'एग्रीमेंट', सेक्‍स पॉवर बढ़ाने की थी हवस

लॉटरी जीतने के लिए अपने खून से 'शैतान के साथ समझौता' किया और दो बहनों की बेरहमी से हत्या कर दी. दरिंदे का 6 महिलाओं का यही हाल करने का प्लान था.

 

खून से किया 'शैतान' के साथ 'एग्रीमेंट', सेक्‍स पॉवर बढ़ाने की थी हवस

नई दिल्ली: लॉटरी जीतने के लालच में एक शख्स ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया जिसे जान आपके रोंगटे खड़े हो जाएं. मात्र 19 साल की उम्र में युवक ने दो सगी बहनों की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या कर दोनों बहनों का शव बेसमेंट में छिपा दिया. हत्या के पीछे की वजह उसने लॉटरी जीतने के लिए 'शैतान' से हुआ अपना एक लिखित 'एग्रीमेंट' बताया. 

28 बार चाकू से गोदा

6 जून को उत्तरी लंदन में रहने वाली बिबा हेनरी अपनी छोटी बहन निकोल स्मॉलमैन (27) के साथ 46वां जन्मदिन मना रही थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह उनके जीवन का आखिरी दिन होगा. इसी दौरान 19 साल का डेनियल हुसैन वहां पहुंचा. उसने बिबा को 8 बार और उसकी बहन को 28 बार चाकू मारे. इसके बाद शवों को अंडरग्राउंड में छिपा दिया. 36 घंटे बाद दोनों लड़कियों के परिजनों को ये शव बरामद हुए तब हत्या के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की और मामले की जांच शुरू हुई.

खून से किया 'एग्रीमेंट' 

जब डेनियल हुसैन को पुलिस ने पकड़ा तो हैरान करने वाली कहानी उसने सुनाई. उसने पुलिस को बताया कि इस हत्या के लिए उसने शैतान से वादा किया था. उसने बताया कि लगभग 24 अरब की लॉटरी जीतने के लिए उसने शैतान के साथ खून से लिखित एक एग्रीमेंट किया था. इस एग्रीमेंट के तहत उसने शैतान से वादा किया था कि वह अगर लॉटरी जीतता है तो 6 महिलाओं को मौत के घाट उतारेगा. पुलिस ने जब इस शैतान के बारे में पूछा तो पता चला कि यह शैतान मात्र उसके दिमाग की उपज है, यानी काल्पनिक. 
 

कट्टरपंथी है हुसैन

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी डेनियल हुसैन कट्टरपंथ और हिंसक उग्रवाद से प्रभावित है. 15 साल की उम्र में उसके स्कूल ने परिजनों को इस बाबत जानकारी दी थी कि इसकी गतिविधियां संदिग्ध हैं. वह छोटी उम्र से ही 'डार्क पॉवर्स' के बारे में रिसर्च करने लगा था. वह शैतान को खुश करना चाहता था. 

यह भी पढ़ें; अमीर महिला ने 1 करोड़ से भी ज्यादा की सैलरी पर रखा 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, कराती है ऐसे-ऐसे काम

सेक्स पॉवर बढ़ाने की थी सनक

पुलिस जांच में पता चला कि इससे पहले भी उसने शैतान से एक एग्रीमेंट किया था. इस एग्रीमेंट के तहत वह सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए शैतान को खून चढ़ाता था. उस दौरान वह अपने स्कूल की ही एक लड़की के प्यार में पागल था. वह लड़की को इंप्रेस करने के लिए शैतान से सेक्स पॉवर बढ़ाने की उम्मीद कर रहा था. इस खूंखार हत्यारोपी को लंदन की एक कोर्ट ने 35 साल की सजा सुनाई है.

LIVE TV

Trending news