महिला ने दिया खुला ऑफर.. मनचाहा पार्टनर जो भी ढूंढेगा, 4 लाख रुपये फीस देंगी; बस एक शर्त होगी
Advertisement
trendingNow12393613

महिला ने दिया खुला ऑफर.. मनचाहा पार्टनर जो भी ढूंढेगा, 4 लाख रुपये फीस देंगी; बस एक शर्त होगी

Partner Searching Job: अगर आपको पैसे कमाने हैं तो इस महिला का काम निपटाइए. महिला ने कहा है कि जो कोई उसके लिए एक अच्छा लड़का ढूंढकर लाएगा, उसे वह चार लाख रुपये देगी. यह महिला सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है. टिक टॉक पर इसके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो डालती रहती है.

महिला ने दिया खुला ऑफर.. मनचाहा पार्टनर जो भी ढूंढेगा, 4 लाख रुपये फीस देंगी; बस एक शर्त होगी

Woman Offer 4 Lakhs: यह दौर सर्विस प्रोवाइडिंग का दौर है, ऐसे समय में हर वो आदमी पैसे कमा सकता है जो दूसरों को काम कर देगा. अब एक महिला का उदाहरण लीजिए, ये महिला अपने एक काम के बदले तगड़े पैसे ऑफर कर रही है. वैसे भी अक्सर लोग अपने जीवनसाथी की तलाश में रहते हैं. कभी-कभी उन्हें अपने दोस्तों या ऑफिस में ही कोई अच्छा साथी मिल जाता है. लेकिन 34 साल की इस महिला ने कहा है कि वह बहुत कोशिश कर चुकी है और अब थक गई है. जो कोई उसके लिए एक अच्छा साथी ढूंढकर लाएगा, उसे वह चार लाख रुपये का इनाम देगी. हालांकि उसने अपने होने वाले साथी के लिए कुछ खास शर्तें भी रखी हैं.

असल में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम ईव टिल्ले कॉल्सन है. वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं और एक वकील हैं. साथ ही, वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. टिक टॉक पर उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं और लोगों को बहुत पसंद आती हैं.

महिला अपने काम के लिए देगी 4 लाख रुपये 

इस महिला को अपने लिए एक पार्टनर की जरूरत है. महिला ने अपने घरवालों, रिश्तेदारों और यहां तक कि अपने ऑफिस के बॉस से भी कहा कि वह खुद के लिए कोई अच्छा लड़का नहीं ढूंढ पा रही है. अगर कोई उसके लिए लड़का ढूंढकर लाएगा तो वह उसे 5 हजार डॉलर यानी करीब चार लाख रुपये देगी. इतना ही नहीं, उसने टिक टॉक पर भी यही बात लिखी और कहा कि जो कोई उसके लिए अच्छा पति ढूंढकर लाएगा, उसे वह पैसे देगी.

लेकिन महिला ने रख दी शर्त

लेकिन उसने कुछ शर्तें भी रखी हैं. उसने कहा कि लड़के की उम्र 27 से 40 साल के बीच होनी चाहिए, उसे खेल पसंद आने चाहिए और वो अच्छे से बातें कर सके. लड़का कम से कम छह फुट लंबा होना चाहिए. उसे नशा नहीं करना चाहिए. लड़का कहां रहता है, इसकी कोई परवाह नहीं है. उसके राजनीतिक या धार्मिक विचारों से भी कोई फर्क नहीं पड़ता. उसे बस यात्रा करना पसंद होना चाहिए. लोग इस बात पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां एक बात का जिक्र जरूरी है कि महिला ने ये मांग कुछ महीने पहले की थी, ऐसे में ये जरूर ध्यान रखें कि अभी महिला को अपने लिए पार्टनर मिला या नहीं मिला है.

Trending news