अचानक चोरी हो रहे थे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, फिर इस शख्स पर हुआ शक; सामने आई ये बात
Advertisement
trendingNow11295676

अचानक चोरी हो रहे थे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, फिर इस शख्स पर हुआ शक; सामने आई ये बात

जब एक लड़की ने चोर को अपने कमरे से निकलते हुए देखा. लड़की ने तुरंत ही पुलिस को बुलाया और लड़के को अरेस्ट करवा दिया.

अचानक चोरी हो रहे थे लड़कियों के अंडरगारमेंट्स, फिर इस शख्स पर हुआ शक; सामने आई ये बात

ब्रिटेन के मैनचेस्टर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 19 साल के एक युवक पर चोरी-छिपे लड़कियों के कमरे में घुसने और उनके अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप लगा है. इसका खुलासा तब हुआ जब एक लड़की ने उसे अपने कमरे से निकलते हुए देखा. लड़की ने तुरंत ही पुलिस को बुलाया और लड़के को अरेस्ट करवा दिया.

लगातार चोरी हो रहे थे अंडरगारमेंट्स 

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़कियों के कमरे से लगातार अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे. इस बात से परेशान एक लड़की ने देखा कि एक दिन टैम उसके कमरे से निकलकर चोरी-छिपे जा रहा है. बाद में उसने अलमारी में अंडरगारमेंट्स चेक किए तो वो गायब मिले. लड़की ने ये बात अपनी फ्रेंड्स को बताई तो पता चला कि उनके साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी. ऐसे में लड़कियों का शक यकीन में बदल गया कि उनके कपड़े चोरी होने के पीछे और कोई नहीं बल्कि किंग टैम ही है. उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद टैम को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 लड़के ने स्वीकारी गलती

पुलिस से पूछताछ में टैम ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया और माफी भी मांगी. कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई, जहां टैम को चोरी के दो मामलों में दोषी ठहराया गया. उसे 6 महीने की जेल की सजा और एक साल सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाई गई.

कोर्ट ने पाया दोषी
बता दें कि चोरी की यह वारदात, 20 जनवरी से 2 फरवरी के बीच हुई थी. उस समय टैम मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी का छात्र था. किंग टैम को लड़कियों के कमरों में बिना इजाजत घुसने और चोरी करने का दोषी पाया गया. Minshull Street Crown Court में सुनवाई के दौरान बताया गया कि जबसे टैम हांगकांग से लौटा, वो 'अकेला' और 'अलग-थलग' महसूस कर रहा था. वह अवसाद में चला गया था.

Trending news