एयरलाइन ने निकाला 45 मिनट का अनोखा प्‍लान- हवा में प्‍यार और रिलेशन बनाने का ऑफर
Advertisement
trendingNow11091672

एयरलाइन ने निकाला 45 मिनट का अनोखा प्‍लान- हवा में प्‍यार और रिलेशन बनाने का ऑफर

एक अमेरिकी एयरलाइन कुछ अलग करने की चाह रखने वालों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. ये कंपनी कपल्स को हवा में प्यार के इजहार के साथ-साथ सेक्स करने की सुविधा भी प्रदान कर रही है.

फोटो: Nytimes

वॉशिंगटन: जिस तरह प्यार (Love) के इजहार के लिए आजकल लोग नए-नए तरीके अपनाते हैं, ठीक वैसे ही प्यार को नए मुकाम पर ले जाने के लिए भी उन्हें कुछ अलग करने की चाहत रहती है. लोगों की इसी चाहत को पूरा करने के लिए कैसीनो के लिए मशहूर अमेरिका (America) के लॉस वेगास शहर की एक एयरलाइन ने अनोखा ऑफर पेश किया है. ये कंपनी कपल्स को हवा में प्यार के इजहार के साथ ही सेक्स (Sex in the Air) करने की सुविधा भी दे रही है. यही नहीं हवा में आपकी प्राइवेसी का भी पूरा ख्‍याल रखा जाएगा.

  1. लव क्लाउड है यूएस की कंपनी का नाम
  2. विमान को खास तरह से किया गया है तैयार 
  3. प्राइवेसी का का भी पूरा ध्यान रखती है कंपनी 

पायलट नहीं सुन पाता कोई आवाज 

करीब 45 मिनट के इस अनोखे प्‍लान को लेने के लिए आपको 995 डॉलर या 74,274 रुपये चुकाने होंगे. यह विमान लॉस वेगास से उड़ता है और बहुत कम दूरी तक जाता है. विमान के अंदर जहां कपल के समय गुजारने की व्यवस्था है, उसे पर्दे से ढंक दिया जाता है. इतना ही नहीं, पायलट ऐसे हेडफोन पहनता है, जिससे विमान के अंदर आ रही आवाजें उसे सुनाई नहीं देतीं. 

ये भी पढ़ें -99 साल की महिला का किया रेप, गुप्त कैमरे में रिकॉर्ड हुई हैवानियत

इन सुविधाओं का भी उठा सकते हैं लुत्फ 

कंपनी ने पायलट के लिए नियम बना है कि वह हमेशा कॉकपिट में ही रहेगा. उसे कपल के आसपास भी फटकने की अनुमति नहीं होगी. एयरलाइन कंपनी लव क्‍लाउड का कहना है कि हवा में सेक्‍स करने का मौका देकर वह लोगों की शादी बचाने का प्रयास कर रही है. वह भी तब जब समाज में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं. कंपनी के अनुसार, अगर आप 1195 डॉलर और दे देते हैं तो हवा में आपकी शादी भी व्यवस्था कर दी जाएगी. साथ ही, 100 डॉलर अतिरिक्त देने पर रोमांटिक खाना भी दिया जाएगा. यदि आप इन तीनों सुविधाओं का लाभ उठाना चाहते हैं, तो 1595 डॉलर चुकाने होंगे.

ग्रुप में भी हो सकते हैं शामिल 

लव क्‍लाउड के संस्‍थापक और पेशे से पायलट एंडी जॉनसन (40) ने बताया कि उनके माइल हाई क्‍लब फ्लाइट (हवा में सेक्‍स की सुविधा) में मेंबरशिप की भी सुविधा है, जो काफी लोकप्रिय हो रही है. उन्‍होंने कहा, 'आप अपने चेहरे पर एक मुस्‍कान के साथ आते हैं और इससे भी बड़ी मुस्‍कान के साथ जाते हैं. लव क्‍लाउड ज्‍यादातर कपल्‍स के लिए बुकिंग करती है, लेकिन इसमें 3 या 4 लोगों के समूह को भी शामिल किया जा सकता है. इसके लिए हर व्‍यक्ति के हिसाब से 200 डॉलर अतिरिक्‍त देना होता है’.

ऐसा है विमान के अंदर का नजारा

विमान के अंदर कपल्‍स को अनोखा अहसास देने के लिए दो कालीन जमीन पर बिछाए गए हैं और लाल रंग के कई तकिये भी रखे गए हैं. एक पर्दा लगा है जो पायलट को उसके यात्रियों से अलग करता है. हर यात्रा के बाद विमान में लगे पूरे बेड को अच्छे से साफ किया जाता है. अगर कोई रोमांटिक डिनर वाला प्‍लान लेता है तो कालीन की जगह पर एक टेबल, चेयर और एक बार बना दिया जाता है. शैम्पेन के अलावा इस विमान में कोई शराब नहीं परोसी जाती.

 

Trending news