गोद लिए यूक्रेनी लड़के ने बेरहमी से की अमेरिकी माता-पिता की हत्या, अनाथालय से लाए थे घर
Advertisement
trendingNow11859972

गोद लिए यूक्रेनी लड़के ने बेरहमी से की अमेरिकी माता-पिता की हत्या, अनाथालय से लाए थे घर

US News: अपने दत्तक माता-पिता को मारने के बाद, आरोपी युवक एक कार में भाग गया और घने जंगल में प्रवेश कर गया. आठ घंटे की मशक्कत के बाद अधिकारी उसे हिरासत में लेने में सफल रहे.

गोद लिए यूक्रेनी लड़के ने बेरहमी से की अमेरिकी माता-पिता की हत्या, अनाथालय से लाए थे घर

US Crime News: सात साल पहले एक अमेरिकी कपल द्वारा गोद लिए गए एक यूक्रेनी अनाथ लड़के पर अपने ही दत्तक माता-पिता की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगा है. 21 साल के डीमा टावर को रॉबी और जेनिफर टावर ने एक जेल जैसे यूक्रेनी अनाथालय से गोद लिया था.

डीमा ने कथित तौर पर अपने दत्तक माता-पिता को नॉर्थ पोर्ट, फ्लोरिडा में उनके घर में शुक्रवार को चाकू मार दिया. शनिवार सुबह पुलिस डीमा को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

फर्थ पर खून में लथपथ में दोनों शव
स्थानीय समाचार आउटलेट विंकन्यूज़ के अनुसार, ईसाई मिशनरी कपल, जो इलाके में रियल एस्टेट एजेंट के रूप में भी काम करते थे, अपने लिविंग रूम के फर्श पर खून से लथपथ पाए गए. लिविंग रूम खून से सना हुआ था.

रॉबी टावर के अंकल वॉरेन राइन्स ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, ‘ये दो वास्तव में अच्छे, देखभाल करने वाले लोग थे. हम में कोई भी इस नफरत को नहीं समझ पा रहा. उसके जीवन में केवल वे ही दो लोग थे जिन्होंने कभी उसकी मदद करने की कोशिश की. वे उसे अपने बेटे की तरह मानते थे.’

कथित तौर पर डीमा ने बचपन में ही अपनी मां को खो दिया था और उसके शराबी पिता ने उसे छोड़ दिया था. उसे सात साल पहले कपल ने गोद लिया था.

हत्या करेन के बाद डीमा हुआ फरार
कपल को मारने के बाद, डीमा एक कार में भाग गया और अंततः घने जंगल में प्रवेश कर गया. आठ घंटे की मशक्कत के बाद अधिकारी उसे हिरासत में लेने में सफल रहे.

वॉरेन के अनुसार, जेनिफर और रॉबी दोनों धार्मिक थे और यूक्रेन में ईसाई मिशन पर गए थे. कपल अपना बच्चा पैदा करने में असमर्थ थे, इसलिए उन्होंने डीमा को गोद ले लिया. दंपति का मानना था कि प्यार और देखभाल से डीमा अपने पिछले आघात से उबर जाएगी.

वॉरेन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यहाँ आने से पहले ही लड़के के मन में बहुत नफरत थी. और मुझे लगता है कि आप इसे अपने सबसे करीबी लोगों पर उतारते हैं.’

डीमा ने अपने दत्तक माता-पिता को क्यों मारा इसका असली कारण अभी तक ज्ञात नहीं है क्योंकि उसकी अभी भी जांच चल रही है.

Trending news