US News: ट्रंप के खिलाफ दर्ज कानूनी मुकदमों पर पत्नी मेलानिया ट्रंप की प्रतिक्रिया, कही यह बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11829031

US News: ट्रंप के खिलाफ दर्ज कानूनी मुकदमों पर पत्नी मेलानिया ट्रंप की प्रतिक्रिया, कही यह बड़ी बात

Donald Trump News: पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी ने कानूनी परेशानियों के बीच उन्होंने न्यूयॉर्क शहर में लो प्रोफाइल लाइफ स्टाइल अपनाया है.

US News: ट्रंप के खिलाफ दर्ज कानूनी मुकदमों पर पत्नी मेलानिया ट्रंप की प्रतिक्रिया, कही यह बड़ी बात

Melania Trump News: अमेरिका पूर्व फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने अपने पति और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चौथे आपराधिक अभियोग को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह 'पति के लिए एक और समस्या है लेकिन उनके लिए नहीं.’  पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी ने कानूनी परेशानियों के बीच उन्होंने न्यूयॉर्क शहर में लो प्रोफाइल लाइफ स्टाइल अपनाया है.

एक सूत्र ने हाल ही में पीपुल मैगज़ीन को बताया कि 'मेलानिया सार्वजनिक रूप से अपने पति का समर्थन करती हैं लेकिन निजी तौर पर 100 प्रतिशत गोपनीयता और बिना किसी प्रेस के दखल का जीवन पसंद करती हैं.'

सूत्र ने कहा, 'वह जानती हैं कि उनकी पति कैसा है, लेकिन फिर भी उनका मानना है कि उसके पति के साथ बहुत ज्यादा धोखा हुआ है लेकिन वह इससे कोई लेना-देना नहीं रखना चाहती.'

कई कानूनी मुकदमों का सामना कर रहे हैं ट्रंप
एक सूत्र ने बताया, 'वह सभी कानूनी समस्याओं से नफरत करती है और कभी भी, कहीं भी उनके बारे में बहुत कम बात करती है. वह अपनी जिंदगी खुद जीती हैं.'

बता दें जॉर्जिया ग्रैंड जूरी द्वारा हाल ही में ट्रंप  और 18 अन्य को राज्य में 2020 के चुनाव को पलटने की कोशिश में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोपी बनाया है. ट्रंप  ने हालांकि आरोपों की निंदा करते हुए उन्हें राजनीतिक जादू-टोना बताया है.

ट्रंप  को फ्लोरिडा, जॉर्जिया, न्यूयॉर्क और वाशिंगटन, डीसी में आपराधिक मुकदमों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें न्यूयॉर्क में पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को कथित तौर पर चुपचाप दिए गए भुगतान से संबंधित आरोपों में दोषी ठहराया गया था.

ट्रंप फ़्लोरिडा केस क्लासीफाइड डॉक्यूमेंट्स के प्रबंधन से संबंधित संघीय आरोपों पर है. चुनाव में हस्तक्षेप के आरोपों के लिए विशेष अभियोजक जैक स्मिथ द्वारा भी उन पर आरोप लगाया गया था.

Trending news