डोनाल्ड ट्रंप ने जो बिडेन को कहा झूठा, बदले में मिला ये तीखा जवाब

अमेरिका में जैसे-जैसे राष्ट्रपति चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है , डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और जो बिडेन (Joe Biden) के बीच तल्खी तेज होती जा रही है.

डोनाल्ड ट्रंप ने जो बिडेन को कहा झूठा, बदले में मिला ये तीखा जवाब
फाइल फोटो

ओहियो: अमेरिका में जैसे-जैसे राष्ट्रपति चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है , डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और जो बिडेन (Joe Biden) के बीच तल्खी तेज होती जा रही है. ट्रंप रिपब्लिकन और बिडेन डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं. 

बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव हैं. इसमें 77 वर्षीय बिडेन का 74 वर्षीय ट्रंप से मुकाबला है. राष्ट्रीय ओपिनियन पोल के मुताबिक इसमें बिडेन को ट्रंप पर बढ़त हासिल है. 

एक-दूसरे पर तीखा हमला बोला
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन मंगलवार को अपनी पहली चुनावी बहस में शामिल हुए. इसमें दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला. बहस की शुरुआत बहुत तीखी रही और बिडेन ने ट्रंप को 'झूठा' कहकर मुंह बंद रखने की सलाह दी. ओहियो में हुई इस बहस में बिडेन ने ट्रंप को 'विदूषक' कहा. बिडेन ने यह टिप्पणी ठीक उस क्षण के बाद की जब ट्रंप को पर्यवेक्षक ने बीच में हस्तक्षेप न करने के लिए टोका. 

बहस के दौरान ट्रंप बार-बार टिप्पणी करते देखे गए. इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति पर हमला बोलते हुए बिडेन ने कहा, ट्रंप को कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने की बजाय अर्थव्यवस्था और स्टाक मार्केट की चिंता थी. 

बिडेन ने 47 साल में कुछ नहीं कियाः ट्रंप
ट्रंप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने अमेरिकी जनता से कभी झूठ नहीं बोला. बिडेन पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आपके बारे में तो कुछ भी अच्छा नहीं है. आपने 47 साल के दौरान कुछ भी नहीं किया. 

कोविड प्रोटोकाल का किया पालन कोरोना वायरस के चलते सोशल डिस्टेसिंग का पालन  करते हुए बहस में शामिल होने से पहले दोनों ने एक-दूसरे से हाथ नहीं मिलाया.

VIDEO