Weird News: बॉटल सर्विस देने के लिए वेट्रेस को मिली लाखों की टिप, रकम सुनकर रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow11195266

Weird News: बॉटल सर्विस देने के लिए वेट्रेस को मिली लाखों की टिप, रकम सुनकर रह जाएंगे दंग

Waitress got tip in lakhs: बॉटल सर्विस देने वाली एक वेट्रेस को कस्टमर ने खुश होकर इतनी रकम टिप में दे डाली कि उसके लिए विश्वास करना भी मुश्किल हो रहा था. 

फोटो साभार: Instagram

Waitress got tip in lakhs: एक बॉटल सर्विस वेट्रेस ने खुलासा किया है कि वह एक ही दिन में कितना कमा सकती है और उसकी ये पोस्ट इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. नीना नाम की ये वेट्रेस एरिजोना के स्कॉट्सडेल में एक जगह पर काम करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके टिकटॉक पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में वह एक पूलसाइड क्लब में काम करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने यह बताया कि वह इस काम में इतनी बड़ी रकम कमा लेती हैं जितनी कई इंजीनियर और डॉक्टर भी नहीं कमा पाते. 

टिप में मिले 3 लाख से ज्यादा 

lad bible की खबर के अनुसार, वीडियो में नीना दिखाती हैं कि कैसे क्लब को अलग-अलग भागों में बांट दिया गया है. जब एक दिन वह सुपर स्टक्ड नजर आ रही थीं इसकी वजह यह थी कि उन्हें कबाना एरिया में काम दिया गया था. हालांकि उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था कि बॉटल सर्विस देने के लिए उन्हें इतनी मोटी रकम भी मिल सकती है. नीना ने बिल की तस्वीर वीडियो में शेयर की है. नीना के एक स्टाफ ने सोशल मीडिया पर कहा है कि हमें उम्मीद नहीं थी कि नीना एक कठिन दिन के काम के बाद 1,800 डॉलर और 3,000 डॉलर यानी तकरीबन 3 लाख 72 हजार रुपये का टिप पा लेंगी. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

जैसा कि इस बिल को देखने के बाद उम्मीद की जा सकती है, लोगों ने नीना कमाई देखकर इस वीडियो पर मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया. एक व्यक्ति ने लिखा, 'मैं गलत पेशे में हूं.' एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, 'क्या आपके यहां और लोगों के लिए जॉब वेकेंसी है???????!!!!' एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, 'मैं कभी समझ नहीं सकता कि लोग पूल क्लबों में पैसा क्यों फेंकते हैं? LOL सचमुच इसे बॉटल गर्ल को इतना पैसा मिला है?'

इसे भी पढ़ें: Jet-Black River Beast: मछुआरों के जाल में फंसा ये विशाल दुर्लभ 'राक्षस', सालों बाद आया इंसानों के सामने

और भी हैं दिलदार लोग 

हालांकि यह बात वाकई आम है कि लोग टिप में मोटी रकम दे देते हैं. क्योंकि नीना का वीडियो वायरल होने के बाद रोड आइलैंड की एक वेट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर एक ग्राहक से मिली टिप को शेयर करके चौंका दिया है. जेनिफर वर्नांसियो ने फेसबुक पर शेयर किया कि क्रैन्स्टन में द बिग चीज एंड पब में एक शिफ्ट में काम करते हुए 48 डॉलर यानी 3,724 रुपये के बिल से उन्हें 810 डॉलर यानी 62,842 की चौंका देने वाली टिप मिली.

LIVE TV

Trending news