पति का था दूसरी महिला से Affair, बौखलाई पत्नी हद से गुजर गई; पहले मारी गोली फिर शव के कर दिए टुकड़े
X

पति का था दूसरी महिला से Affair, बौखलाई पत्नी हद से गुजर गई; पहले मारी गोली फिर शव के कर दिए टुकड़े

गुस्से में एक महिला ने पहले गोली मारकर अपने पति की हत्या की फिर उसके शव को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया. हालांकि, उसका जुर्म छिप नहीं सका और अदालत ने उसे 19 साल के लिए जेल भेज दिया. महिला को अपने पति के अफेयर के बारे में पता चल गया था.

पति का था दूसरी महिला से Affair, बौखलाई पत्नी हद से गुजर गई; पहले मारी गोली फिर शव के कर दिए टुकड़े

ब्रासीलिया: पति के अफेयर (Affair) की बात जानकर एक महिला (Woman) इतनी आगबबूला हुई कि खौफनाक अपराध को अंजाम दे डाला. उसने पहले पति को मौत के घाट उतारा फिर उसकी बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े करके ठिकाने लगा दिया. सूटकेस में शव के टुकड़े ले जाती महिला CCTV कैमरे में कैद हुई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है कि मासूम सी दिखने वाली महिला इतनी क्रूर कैसे हो सकती है.

बदले की चाहत में बन बैठी खूनी

‘डेली स्टार’ की खबर के अनुसार, ब्राजील में रहने वाली एलीज मात्सुनागा (Elize Matsunaga) को अपने पति मार्कोस मात्सुनागा (Marcos Matsunaga) के दूसरी महिला से संबंध के बारे में पता चल गया था. पति के धोखा से एलीज के सिर पर खून सवार हो गया. वो किसी भी सूरत में अपने पति से बदला लेना चाहती थी और इसी चाहत में वह खूनी बन बैठी. उसने घर में ही दिलदहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें -दो साल के मासूम ने उठाई बंदूक और जूम मीटिंग कर रही मां को मार डाला, जानें क्या है पूरा मामला?

सौतेले पिता ने किया था Torture

एलीज मात्सुनागा का बचपन काफी बुरा रहा था. सौतेले पिता के जुल्म से तंग आकर उसने घर छोड़ दिया था और कॉलेज की फीस भरने के लिए अपने जिस्म का सौदा करने लगी थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात जापानी बिजनेस टायकून मार्कोस मात्सुनागा से हुई. एलीज के साथ घर बसाने के लिए मार्कोस ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे. दोनों के एक बच्चा भी है. 

Private Detective किया था हायर

पत्नी अपने पति के अफेयर का पता लगाने के लिए एक प्राइवेट जासूस को हायर किया था. जिसने कई दिनों की पड़ताल के बाद एलीज को बताया कि उसका शक सही है. इसके बाद पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ और पति अचानक गायब हो गया. मार्कोस मात्सुनागा को आखिरी बार पिज्जा लेते हुए देखा गया था. आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि वो गुस्से से पागल हो गई. उसने घर में रखी पिस्तौल निकाली और पति को गोलियों से भून दिया.

तीन Suitcase में ले गई शव

पति की हत्या करने के बाद एलीज मात्सुनागा ने उसकी लाश ठिकाने लगाने के लिए पहले बॉडी को सात टुकड़ों में काटा. फिर उसने तीन सूटकेस में लाश के टुकड़ों को भरा और उन्हें ठिकाने लगा दिया. आरोपी CCTV में तीन सूटकेस के साथ कैप्चर हो गई थी, इसी आधार पर पुलिस उस तक पहुंची. एलीज ने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल लिया था. उसे अपने पति की हत्या के जुर्म में 19 साल कैद की सजा सुनाई गई. 

 

Trending news