close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पति ने पहले शक में पत्नी को मारा, खुद की जान देने के लिए पकड़ा बिजली का तार, लेकिन...

 पत्नी की मौत के बाद पति ने  घर में बिजली की तार छूकर खुद भी जान देने की कोशिश की.

पति ने पहले शक में पत्नी को मारा, खुद की जान देने के लिए पकड़ा बिजली का तार, लेकिन...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जींद: जींद जिले के नरवाना-टोहाना मार्ग पर स्थित लौन गांव में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी सो रही पत्नी की गर्दन में फाली (नुकीला तेजधार हथियार) मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति ने खुद भी बिजली का तार पकड़कर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने यह जानकारी दी.  घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी जगतसिंह, गढ़ी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह व धमतान चौकी प्रभारी जगदीश सिंह मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया. सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए.  पुलिस ने मृतका के भाई अनिल के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.  गढ़ी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि लौन गांव में महिला की हत्या में तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.  उन्होंने बताया कि पति सेवासिंह ,जेठ पूर्ण सिंह व जेठानी बबली पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव लौन के सेवा सिंह का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा रहता है.

सेवासिंह की पत्नी मजदूरी करने बाहर जाती थी और सेवा सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था.  सोमवार शाम भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. मंगलवार सुबह करीब तीन बजे सेवासिंह ने अपनी तीस वर्षीय पत्नी पिंकी की गर्दन में सोते समय फाली मार दी.  पत्नी की मौत के बाद उसने घर में बिजली की तार छूकर खुद भी जान देने की कोशिश की.  उसके बाद सेवासिंह ने गली में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर को भी चार बार छूआ जिससे वह घायल हो गया.