शादी में हुई लड़ाई, गुस्से में अकेले घर निकली महिला गलती से पहुंच गई जंगल, Wild Bears ने बना डाला शिकार
Advertisement
trendingNow1963068

शादी में हुई लड़ाई, गुस्से में अकेले घर निकली महिला गलती से पहुंच गई जंगल, Wild Bears ने बना डाला शिकार

लड़ाई और गुस्से की वजह से एक रूसी महिला जंगली भालुओं का शिकार बन गई. दोस्त की शादी में किसी गेस्ट से लड़ाई करने के बाद महिला गुस्से में घर के लिए अकेले निकल गई थी. अंधेरा होने की वजह से रास्ता भटककर वो घने जंगल में पहुंच गई, जहां से फिर वापस नहीं लौटी.  

फोटो: द सन

मॉस्को: रूस (Russia) में जंगली भालुओं (Wild Bears) ने एक महिला को अपना शिकार बना डाला. माना जा रहा है कि भालुओं के झुंड ने महिला को जिंदा नोंचकर खा लिया. 24 वर्षीय महिला जंगल के नजदीक एक रिसोर्ट में शादी समारोह में शामिल होने गई थी. वापसी के वक्त रास्ता भटककर वो घने जंगल (Dense Forest) में पहुंच गई और फिर वापस नहीं लौटी. महिला ने कई इमरजेंसी कॉल भी किए, लेकिन बचाव दल उसे खोजने में नाकाम रहा. 

  1. शादी से घर लौटते समय भटक गई रास्ता
  2. मदद के लिए किए इमरजेंसी कॉल
  3. कई दिनों के बाद भी नहीं चला कोई पता

Trained Sniffer Dogs भी नहीं खोज पाए

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, 24 वर्षीय याना बालोबानोवा (Yana Balobanova) रास्ता भटककर Sverdlovsk के जंगल में खो गईं, जो जंगली भालुओं का गढ़ है. याना की तलाश में प्रशिक्षित खोजी कुत्तों का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. बचाव दल को मौके से जंगली भालू और उसके बच्चों के पैरों के निशान मिले हैं. माना जा रहा है कि याना को भालुओं ने मारकर खा लिया होगा.

ये भी पढ़ें -Unique Revenge: बदतमीज पड़ोसियों की महिला ने उड़ाई नींद, न पुलिस बुलाई; न बवाल किया पर सिखा दिया सबक

Guest से हो गया था विवाद

याना जंगल के नजदीक आयोजित अपनी दोस्त की मैरिज पार्टी में शामिल होने गई थीं. वहां उनका किसी गेस्ट से विवाद को गया, जिसके बाद वह अकेले घर लौटने की गलती कर बैठीं. रात के अंधेरे में याना रास्ता भटककर घने जंगल में पहुंच गईं. उन्होंने मदद के लिए कई इमरजेंसी कॉल लगाए, लेकिन जब तक मदद पहुंचती वो गायब हो चुकी थीं. 

Wild Bears से बचना मुश्किल

सर्च टीम ने करीब एक महीने तक याना बालोबानोवा की तलाश की, लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली. लिहाजा माना जा रहा है कि महिला को भालुओं के झुंड ने मार डाला होगा. वाइल्ड लाइफ इंस्पेक्टर आंद्रेई साकुलिन ने कहा, ‘याना के जीवित होने की उम्मीद लगाना बेकार है. जंगल में कई खतरनाक भालू हैं और उनसे बच पाना बेहद मुश्किल है’. उन्होंने बताया कि जंगल में मादा भालू और बच्चों के निशान मिले हैं. बच्चों को लेकर मदद बहुत प्रोटेक्टिव हो जाती है. यदि कोई भी उसके रास्ते में आता है, तो उसकी मौत तय है. 

 

Trending news