Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की याद में बिगड़ेगी अनुज की हालत, पति को परेशान देख अनुपमा उठाएगी ये कदम

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुज आध्या की याद में दिन पर दिन परेशान हो रहा है. अनुज की हालत अनुपमा से देखी नहीं जा रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2024, 06:20 PM IST
  • अनुज की बिगड़ेगी हालत
  • आध्या के लिए पेरशान होगा अनुज
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की याद में बिगड़ेगी अनुज की हालत, पति को परेशान देख अनुपमा उठाएगी ये कदम

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में लीप के बाद इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा दोनों ही दर्द में परेशान हैं. अनुज अपनी बेटी आध्या की याद में दीवार पर फोटो बना देगा. अनुपमा अनुज की इस हालत को देख परेशान हो जाएगी. अनुपमा भी आध्या के लिए परेशान होगी. 

अनुज की हालत होगी खराब 
अनुज दीवार पर आध्या की फोटो बनाकर बोलेगा मैं दर्द सह कर थक गया हूं. मैं अब और नहीं संभाल सकता.  अनुपमा बोलेगी कि मैं भी नहीं संभाल पा रही हूं. सब कुछ खोते-खोते थक गई हूं. सिर्फ उम्मीद है कि एक दिन छोटी मिल जाएगी. 

तपिश और डिंपी की होगी लड़ाई 
शाह निवास में डिंपल और तपिश के बीच लड़ाई होगी. डिंपल हर बार की तरह पैसों के पीछे तपिश से बहस करेगी. तपिश शुरुआत में लड़ना नहीं चाहता है लेकिन बातों ही बातों में टीटू बोल देगा कि अंश तो है ही लेकिन वह चहता है कि एक बच्ची हो, डिंपी ये बात सुन गुस्सा हो जाएगी. दोनों के बीच बहस काफी बढ़ जाएगी. 

कहां है आध्या 
फैंस थ्योरी के अनुसार आध्या अनुज के भाई और भाभी के पास है. कहा जा रहा है कि आध्या गायब नहीं है बल्कि आध्या को गायब किया गया है. कुछ हफ्ते बाद देखने को मिलेगा कि अंकुश के घर में आध्या की नौकर जैसी हालत होगी. आध्या के साथ क्या हुआ इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा.  

ये भी पढ़ें- मार्वल यूनिवर्स में Robert Downey Jr की धमाकेदार वापसी, डॉक्टर डूम बनकर करेंगे कमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़