Aaj ka Rashifal: सिर्फ प्यार के चक्कर में न भागें इस राशि के लोग, करियर भी अहम- जानें 18 अगस्त का राशिफल

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. करियर को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें. मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 18, 2024, 07:48 AM IST
  • मेषः अब बेहतर समय आ गया है
  • कर्कः प्रेम में विश्वास को कायम रखें
Aaj ka Rashifal: सिर्फ प्यार के चक्कर में न भागें इस राशि के लोग, करियर भी अहम- जानें 18 अगस्त का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. करियर को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें. मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें.

मेष
मन का होना भी अच्छा, मन का न होना भी अच्छा. यदि अब तक मनमाफिक कोई बड़ा कार्य नहीं हुआ तो परेशान न हों. अब समय बेहतर आ गया है. युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें. हो सकता है कि शुक्र व मंगल आपको प्यार में ज्यादा ही समय दें लेकिन आपका करियर भी महत्वपूर्ण है. दिवस मंगलमय है. शुभता व सफलता के लिए भगवान शिव की उपासना करें. ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा.

वृष
आज का दिन सफलताओं से भरे रहने की संभावना है. बहुत ज्यादा भाग दौड़ से बचें. ध्यान व योग करें. आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा. जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे. तिल का दान करें. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. हनुमान जी की पूजा करते रहें.

मिथुन
आज का दिन छात्रों लिए बहुत ही अहम रहने वाला है. करियर को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें. मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें.

कर्क
दोस्तों के साथ कहीं दूर घूमने जा सकते हैं. जॉब में लगातार कुछ नए प्रोजेक्ट्स की तरफ लगे रहने के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है. अगर आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे. लव लाइफ में तनाव आ सकता है. प्रेम में विश्वास को कायम रखें. शिव उपासना करते रहें.

सिंह 
आप एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं. आप किसी भी कार्य में हाथ डाल देते हैं तो सफलता खुद मिलनी शुरू हो जाती है. किसी कन्या या तुला राशि के मित्र की सहायता मिलेगी. लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लॉन्ग ड्राइव पर जाएं. आप अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करें. सही दिशा में कार्य करें. मन को एकाग्र करने के लिए योग करें. अन्न दान सबसे श्रेष्ठ दान है.

कन्या
आप आज बहुत व्यस्त हैं. पारिवारिक व सामाजिक दायित्वों का निर्वहन आप बखूबी करते हैं. आप जिससे भी बात करते हैं उसको आकर्षित कर लेते हैं. यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी. किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा. छात्र सफल रहेंगे. जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा. आप निःसंकोच अपनी समस्या उनसे शेयर करें. तिल व चावल का दान करें.

पढ़ें तुला से मीन तक का 18 अगस्त का राशिफलः Daily Horoscope 18 August: तुला-वृश्चिक की लव लाइफ सुधरेगी, जानिए अन्य राशियों का हाल

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़