Aaj Ka Rashifal: क्रिसमस पर वृष-मिथुन को होगा धन लाभ, जानिए मेष और कर्क का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातकों के समक्ष धन आगमन की स्थितियां बनेंगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. बिजनेस कर रहे लोग तरक्की पाकर प्रसन्न रहेंगे. आप किसी भी दबाव में या जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 07:24 AM IST
  • मेषः प्रिय के साथ वक्त गुजारेंगे
    कर्कः अनियोजित खर्च बढ़ेंगे
Aaj Ka Rashifal: क्रिसमस पर वृष-मिथुन को होगा धन लाभ, जानिए मेष और कर्क का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातकों के समक्ष धन आगमन की स्थितियां बनेंगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. बिजनेस कर रहे लोग तरक्की पाकर प्रसन्न रहेंगे. आप किसी भी दबाव में या जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

मेष
लाभ के अवसर मिलेंगे. आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आज आपको अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाने की कोशिश करनी होगी. प्रिय के साथ वक्त गुजारेंगे. संतान को कोई पुरस्कार मिलने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मसंयत रहें. व्यापार में सुगमता आएगी. आय में बढ़ोतरी होगी.

वृष
धन आगमन की स्थितियां बनेंगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. बिजनेस कर रहे लोग तरक्की पाकर प्रसन्न रहेंगे. आप किसी भी दबाव में या जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

मिथुन
कारोबार से धन की प्राप्ति होगी. आप परिवार के साथ किसी काम में व्यस्त रह सकते हैं. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों की पद व प्रतिष्ठा में  वृद्धि हो सकती है. आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल करना चाहिए. किसी कामकाज में आपको ज्यादा टाइम लग सकता है.  इधर-उधर खाली समय व्यतीत न करें.

कर्क
आज का दिन बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है. अनियोजित खर्चों में इजाफा होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में लंबे समय से चल रही अनबन से आपको मुक्ति मिलेगी. आय के साधन बनेंगे. आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा व बहसबाजी करने से बचना होगा. परिवार का सहयोग पूरी तरह से मिलेगा.

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: पुरुषों से आठ गुना अधिक कामुक होती हैं महिलाएं, इन 3 मामलों में भी होती हैं आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़