Aaj Ka Rashifal: वृषभ को अचानक होगा धन लाभ, पढ़िए मेष से मीन तक का शुक्रवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा. यह नुकसानदायक हो सकता है. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें साथी से किसी भी लड़ाई झगड़े को मिल बैठकर समाप्त करना होगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jan 12, 2024, 06:19 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Aaj Ka Rashifal: वृषभ को अचानक होगा धन लाभ, पढ़िए मेष से मीन तक का शुक्रवार का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा. यह नुकसानदायक हो सकता है. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें साथी से किसी भी लड़ाई झगड़े को मिल बैठकर समाप्त करना होगा.

मेष
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. आपकी कोई प्रिय वस्तु खो सकती है. परिवार के सदस्य आपकी बात का मान रखेंगे. उच्च अधिकारियों की कृपा से आप किसी नए पद की प्राप्ति कर सकते हैं. आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है.

वृषभ 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप किसी नई भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. आपको अकस्मात धन लाभ होने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा. यह नुकसानदायक हो सकता है. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें साथी से किसी भी लड़ाई झगड़े को मिल बैठकर समाप्त करना होगा.

कर्क
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको घर और बाहर दोनों ही जगह के कामों को समय पर निपटाना होगा. आपके सामने आपके शत्रु भी नतमस्तक हुए नजर आएंगे.

सिंह
आज का दिन आपके लिए कुछ कमजोर रहने वाला है. आपको कोई भी फैसला भावनाओं में बहकर नहीं लेना है वरना कोई आपकी इस आदत का फायदा उठा सकता है. परिवार में यदि कोई कलह लंबे समय से पैर पसारे हुए थी तो आपको उससे मुक्ति मिलेगी. 

कन्या 
आज का दिन आपके लिए कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा. नौकरी में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से आप उसमें व्यस्त रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रहीं समस्याओं के लिए अपने सीनियर व अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. अपने जरूरी सामानों का ध्यान रखें.

तुला 
आज का दिन आपके लिए मजबूती से भरा रहेगा. आपको आर्थिक स्थिति की चिंता तो रहेगी, लेकिन व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाने के कारण वह चिंता समाप्त होगी. विद्यार्थियों को परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. यदि आपको किसी सदस्य के करियर से संबंधित कोई फैसला लेना हो तो उसे बहुत ही सोच समझकर लें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है. व्यवसाय में आंख मूंद कर भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है.

धनु
परिवार में सुख शांति बनी रहगी. अगर आप कोई भी निवेश करना चाहते हैं तो किसी प्रॉपर्टी में करें. यह आपके लिए बेहतर रहेगा. आज आप कोई बिजनेस संबंधी मदद किसी अनुभवी व्यक्ति से ही लें.

मकर
आज वरिष्ठ सदस्यों की सलाह से काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा. विद्यार्थी आज किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. अगर माताजी के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ रही है तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें.

कुंभ
आज का दिन आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में कुछ समय व्यतीत करेंगे. आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने का आज आपको अच्छा मौका मिलेगा. किसी नई आर्थिक योजना में आप निवेश कर सकते हैं.

मीन
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज काम के सिलसिले में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए मंगलमय रहेगी. आपको आर्थिक स्थिति के लिए बजट प्लान करके चलना होगा, जिससे आप अपने कुछ फालतू खर्च में कमी ला सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़