Aaj Ka Rashifal: कन्या के आय के नए स्रोत बनेंगे, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों के संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. आय के नवीन स्रोत बनेंगे. नए अनुंबध प्राप्त होंगे. किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी.

Written by - Acharya Vikramaditya | Last Updated : Nov 22, 2022, 06:48 AM IST
  • सिंहः महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी
  • वृश्चिकः आज यात्रा लाभप्रद होगी
Aaj Ka Rashifal: कन्या के आय के नए स्रोत बनेंगे, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों के संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. आय के नवीन स्रोत बनेंगे. नए अनुंबध प्राप्त होंगे. किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी.

सिंह
महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. व्यावसायिक व पारिवारिक योजना सफल रहेंगी. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा. देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी. प्रियजन से भेंट संभव है.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग – चमकीला
उपाय – मंदिर में चूरमे का प्रसाद करें.

कन्या
संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. आय के नवीन स्रोत बनेंगे. नए अनुंबध प्राप्त होंगे. किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय – लोहा घर में ना लाएं.

तुला
जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा. उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा. जीविका की दिशा में प्रगति होगी. आमोद-प्रमोद के साधनों में वृद्धि होगी.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - सुंदरकांड का पाठ करना शुभ रहेगा.

वृश्चिक
व्यावसायिक योजना सफल होगी. राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. आय व व्यय में संतुलन बनाकर रखें. यात्रा लाभप्रद होगी.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग - भूरा
उपाय – शिव का दूध से अभिषेक करें.

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: कर्क की धन-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि, जानिए मेष, वृष, मिथुन का हाल

यह भी पढ़िए- Rashifal 22 November: धनु के धन में होगी वृद्धि, आज मकर, कुंभ और मीन रखें इस बात का ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़