Daily Horoscope: सिंह को होगी धन की प्राप्ति, जानिए तुला, वृश्चिक और कन्या का राशिफल

Daily Horoscope: वृश्चिक राशि के छात्रों के लिए दिन अनुकूल है, क्योंकि प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. क्रोध से बचें. जमीन-जायदाद संबंधी कार्य स्थगित करना आपके हित में रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति को मजबूती होगी.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 15, 2022, 06:50 AM IST
  • सिंहः जल्दबाजी में निवेश न करें
  • कन्याः आज लाभ में वृद्धि होगी
 Daily Horoscope: सिंह को होगी धन की प्राप्ति, जानिए तुला, वृश्चिक और कन्या का राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: वृश्चिक राशि के छात्रों के लिए दिन अनुकूल है, क्योंकि प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. क्रोध से बचें. जमीन-जायदाद संबंधी कार्य स्थगित करना आपके हित में रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति को मजबूती होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. आपको आज कार्यक्षेत्र में अपने किसी आरोप का समय रहते निपटारा करना होगा.

सिंह
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है. घर परिवार में चल रही समस्या को लेकर आप परेशान रहेंगे,जिससे आपकी मानसिक शांति भी भंग होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. धन की प्राप्ति हो सकती है. भावनात्मक फैसले लेते समय अपनी तार्किकता को न छोड़ें. जल्दबाजी में निवेश न करें.

कन्या
प्रेम के मामले में सफलता मिलेगी. लाभ में वृद्धि होगी. नए कार्यों की शुरुआत करना शुभ रहेगा. मन शांत रहेगा. आज अपने प्रिय के साथ अपनी व्यक्तिगत भावनाओं और गोपनीय मामलों को साझा करने का सही समय है. आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे.

तुला
आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य को करने के लिए रहेगा. कारोबार में विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. आप निशुल्क लोगों की सेवा में व्यस्त रहेंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा भी गरीबों को दान में दे सकते हैं. वाणी में मधुरता रहेगी. आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के विवाह की चिंता सता सकती है. जो लोग आपके पास कर्ज के लिए आते हैं, बेहतर होगा आप उन्हें नजरंदाज करें.

वृश्चिक
छात्रों के लिए दिन अनुकूल है, क्योंकि प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. क्रोध से बचें. जमीन-जायदाद संबंधी कार्य स्थगित करना आपके हित में रहेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति को मजबूती होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. आपको आज कार्यक्षेत्र में अपने किसी आरोप का समय रहते निपटारा करना होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़