Aaj ka Rashifal: वृष को मिलेगा भाग्य का साथ तो मिथुन को व्यापार में लाभ का योग, पढ़ें नवरात्रि के पांचवें दिन का राशिफल

Aaj ka Rashifal: वृषभ राशि के जातक आज अपने प्रतिस्पर्धियों से बहस न करें. धन और संपत्ति के मामलों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें. दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. दिन भर भाग्य का साथ मिलेगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 13, 2024, 06:27 AM IST
  • कैसा रहेगा आज का दिन
  • किसकी चमकेगी किस्मत
Aaj ka Rashifal: वृष को मिलेगा भाग्य का साथ तो मिथुन को व्यापार में लाभ का योग, पढ़ें नवरात्रि के पांचवें दिन का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: वृषभ राशि के जातक आज अपने प्रतिस्पर्धियों से बहस न करें. धन और संपत्ति के मामलों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें. दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. दिन भर भाग्य का साथ मिलेगा.

मेष
आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. इस ऊर्जा से आप जो भी काम करेंगे वह समय पर पूरा होगा. जीवनसाथी की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी.

वृषभ
आज अपने प्रतिस्पर्धियों से बहस न करें. धन और संपत्ति के मामलों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें. दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. दिन भर भाग्य का साथ मिलेगा.

मिथुन
आज आप व्यापार में धन का निवेश करेंगे तो लाभ होगा. आर्थिक पक्ष पहले से काफी बेहतर रहेगा. आज परिवार के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है.

कर्क
आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. कुछ बातों को लेकर आप संशय में रहेंगे. आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ हो सकते हैं लेकिन फिर भी मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे.

सिंह 
आज का दिन शानदार रहने वाला है. किसी भी काम में बेहतरीन करने के लिए आप कुछ नया करेंगे. सफलता अवश्य मिलेगी. आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा. 

कन्या
आज का अधिकांश समय मित्रों के साथ व्यतीत होगा. आज आप अलग-अलग कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आज का दिन जीवन साथी का सबसे अच्छा पहलू दिखाने वाला है.

तुला 
आज पैसों की बारिश होने वाली है. साथ ही नया वाहन लेने की भी स्थिति बन रही है. मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आज आपके घर कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है.

वृश्चिक
आज सफलता आपके कदम चूमेगी. प्रेम जीवन में समय की कमी परेशान कर सकती है. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. मान-सम्मान बनाए रखने के लिए अपनी वाणी पर संयम रखें.

धनु
विद्यार्थियों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. अगर आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है.

मकर
मेहनत से आपको काम में सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ से मन प्रसन्न रहेगा. आज धन खर्च हो सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. आज किसी को उधार न दें.

कुंभ
विद्यार्थियों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. अगर आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज काम का बोझ अधिक रहेगा.

मीन
आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. लोहे के व्यवसाय में उम्मीद से कम लाभ होगा. ललित कला से जुड़े विद्यार्थियों को आज वाहवाही मिलेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़