Aaj Ka Rashifal: वृषभ की आय में होगी बढ़ोतरी तो मीन का दिन बीतेगा अच्छा, जानें 19 अक्टूबर का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. आज आपको अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों व कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा जिससे आप किसी कठिन से कठिन काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आज आप मन से स्वस्थ रहने के कारण किसी कार्य को पूरा करने के लिए तत्पर रहेंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 19, 2023, 06:14 AM IST
  • पढ़ें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Aaj Ka Rashifal: वृषभ की आय में होगी बढ़ोतरी तो मीन का दिन बीतेगा अच्छा, जानें 19 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. आज आपको अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों व कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा जिससे आप किसी कठिन से कठिन काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आज आप मन से स्वस्थ रहने के कारण किसी कार्य को पूरा करने के लिए तत्पर रहेंगे.

मेष
आज का दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. संपत्ति में किया गया निवेश भविष्य में दोगुना होकर वापस मिलेगा. आप आज एक नौकरी छोड़कर किसी दूसरी नौकरी की ओर अग्रसर हो सकते हैं. हालांकि इससे बाद में परेशानी हो सकती है.

वृषभ
आय में बढ़ोतरी के संकेत हैं. जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. आज आपको अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. मेहनत और लगन के लिए आपको पहचान मिल सकती है. उन्नति के नए मौके प्राप्त हो सकते हैं.

मिथुन
आज आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. व्यापार में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्य का योग बन रहा है.

कर्क
आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. आज आपको अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों व कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा जिससे आप किसी कठिन से कठिन काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आज आप मन से स्वस्थ रहने के कारण किसी कार्य को पूरा करने के लिए तत्पर रहेंगे.

सिंह
आज का दिन विशेष रूप से फायदायक रहने वाला है. आज संतान की शिक्षा में आ रहीं समस्याओं को लेकर आप उनके गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं, जिसमें आपको जीवन साथी से बातचीत करके जाना बेहतर रहेगा. कार्य क्षेत्र में काम की अधिकता होगी.

कन्या
आज का दिन खुशियों से भरपूर रहने वाला है. व्यापार और व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं. सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. आज परिवार के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं.

तुला 
विद्यार्थी आज विदेश में किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. आप पर जिम्मेदारियां अधिक रहेंगी. छोटे बच्चे आपसे कोई फरमाइश कर सकते हैं. माता-पिता के साथ आप किसी कार्यक्रम में जा सकते हैं. कोई परिजन आज आपसे मिलने आ सकता है.

वृश्चिक
आज किसी काम को भाग्य के भरोसे छोड़ेंगे, तो जरूर सफलता मिलेगी. कोई पुराना निवेश आज आपके लिए लाभदायक साबित होगा, लेकिन कार्य क्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. किसी संपत्ति की प्राप्ति के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा.

धनु
आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. नौकरी में बदलाव की संभावना दिख रही है. विवाह योग्य जातकों के लिए बेहतर अवसर आ सकता है. सांस्कृतिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. संतान की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मकर
आज का दिन लेन-देन के मामले में कुछ परेशानी भरा रहेगा. किसी को उधार दिया धन वापस ना मिलने से परेशान रहेंगे. परिजन यदि आपसे कोई मदद मांगेंगे, तो आप उसे भी आसानी से पूरा कर देंगे. मन में आज कुछ उलझनें रहेंगी.

कुंभ
आज व्यवसाय की कुछ योजनाओं को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापार संबंधी किसी यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन सावधानी से चलाएं. आपका कोई मित्र आज आपसे किसी पुरानी गलती के लिए माफी मांग सकता है.

मीन
आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा काम मिल सकता है. सेहत ठीक रहेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के योग बन रहे हैं. आज पत्नी और बच्चों से चल रहा मतभेद दूर होगा. 

यह भी पढ़िएः Gochar 2023: 100 साल बाद बन रहा ग्रहों का ऐसा दुर्लभ योग, नवरात्र में तीन राशियों को करेगा मालामाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़