Dainik Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें 4 अगस्त का राशिफल

Dainik Rashifal: वृष राशि के जातक बच्चों के साथ खुशी के पल बिताएंगे. संतान पक्ष से कोई खास खुशखबरी मिलेगी. वहीं कर्क राशि वालों को संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. आप परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे. कुल मिलाकर दिन अच्छा रहने वाला है. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 4, 2024, 06:26 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Dainik Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें 4 अगस्त का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मेष राशि वालों के आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. वहीं मिथुन राशि के जातकों के दांपत्य रिश्ते में मजबूती आएगी. लोग इनकी बातों से प्रभावित होंगे.

मेष
आज किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से बचें. माता-पिता के साथ आपके रिश्ते और बेहतर होंगे. व्यापार में आज उम्मीद से अधिक लाभ होगा. आपका पैसा कहीं अटक सकता है, साथ ही बढ़ते खर्च को नियंत्रण करने का प्रयास करें.

वृष
आज आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी. अपने किसी काम में आपको दोस्त की मदद मिलेगी. उधार लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए. आप रिश्तों की गंभीरता को समझने की कोशिश करेंगे. 

मिथुन
आज आप कई दिनों से रुके हुए कार्य पूरा करने में सफल होंगे. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा. आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. धन लाभ के योग बन रहे हैं. विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी.

कर्क
आज आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा. जीवनसाथी से खुशखबरी मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा. साथ ही परिवार में भी सभी लोग प्रसन्न रहेंगे. कोई खास दोस्त आपसे आर्थिक मदद के लिए कहेगा. 

सिंह
आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी. मेहनत के परिणाम आपको जल्द ही मिलेंगे. इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई खास खुशखबरी मिलेगी. करियर के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा.  

कन्या
आज आपका दिन बेहतर रहने वाला है. आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे जिसका आपको लाभ भी मिलेगा. इस राशि के विद्यार्थियों को करियर में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखद बना रहेगा. कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.

तुला
आज आपको किसी घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे. घरवालों के साथ बेहतर तालमेल बनाने में आप सफल होंगे. पैसों के मामले में जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. नौकरी करने वालों की पदोन्नति का योग बन रहा है. सोशल साइट पर आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे. आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं.

वृश्चिक
आज आपका दिन उत्तम रहने वाला है. निवेश के मामले में आपको सावधानी बरतनी चाहिए. अगर कहीं निवेश कर रहे हैं तो पहले उस कार्य से जुडे लोगों से सलाह अवश्य ले लें. छात्रों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला होगा. व्यापार में उचित लाभ की प्राप्ति हो सकती है. 

धनु
आज आपका ध्यान आध्यात्म की ओर अधिक लगा रहेगा. विद्यार्थियों को करियर से रिलेटेड अच्छे मौके मिलेंगे. नए लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए आज का दिन शुभ है. आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे. किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी. 

मकर
आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा. आपके रुके हुए काम घरवालों की मदद से पूरे होंगे. इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  सरकारी नौकरी करने वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है. किस्मत का साथ मिलने से अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे. 

कुंभ
आज आप खुद के कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. आपको करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होंगे. पैसों के सिलसिले में थोड़ा सोच समझ कर फैसला लेना बेहतर होगा. अपने कार्यों की योजनाओं में आप बदलाव करेंगे. जीवनसाथी आपकी हर बात समझने की कोशिश करेंगे. 

मीन
आज आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ रहेगा. छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल होंगे. पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आप पूरे दिन खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे. आप दूसरों की मदद के लिए तैयार रहेंगे. अचानक धन लाभ होने के योग बन रहा है.

यह भी पढ़िएः Dream Science: क्या सपने में छिपकली का दिखाई देना होता है अशुभ? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़