Horoscope 2022: क्रिसमस पर धनु राशि वाले रखें इस बात का ध्यान, आज मकर, कुंभ व मीन के लिए बनेंगे लाभ के मौके

Horoscope 2022: कुंभ राशि के जातकों के कारोबार में सुधार आएगा. आत्मसंयत रहें. बातचीत में संतुलित रहें. आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहने वाला है. भाग्य के दृष्टिकोण से आपके रुके हुए काम आसानी से बन सकते हैं. आपकी अपने कुछ मित्रों से नजदीकयां बढ़ेंगी. आज आपका मन चलायमान रहेगा. सरकारी लाभ मिलने की संभावना है. ऑफिस में आपको अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 07:26 AM IST
  • धनुः अपनी भावनाओं को वश में रखें
  • मीनः तरक्की के मौके मिल सकते हैं
Horoscope 2022: क्रिसमस पर धनु राशि वाले रखें इस बात का ध्यान, आज मकर, कुंभ व मीन के लिए बनेंगे लाभ के मौके

नई दिल्लीः Horoscope 2022: कुंभ राशि के जातकों के कारोबार में सुधार आएगा. आत्मसंयत रहें. बातचीत में संतुलित रहें. आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहने वाला है. भाग्य के दृष्टिकोण से आपके रुके हुए काम आसानी से बन सकते हैं. आपकी अपने कुछ मित्रों से नजदीकयां बढ़ेंगी. आज आपका मन चलायमान रहेगा. सरकारी लाभ मिलने की संभावना है. ऑफिस में आपको अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे.

धनु
कारोबार पर ध्यान दें. आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको आज अपने किसी भी काम को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ना है. आपका दिन उत्तम रहेगा. किसी मित्र की मदद से आपके काम बनेंगे. आप अपनी सभी समस्याओं का हल आराम से ढूंढ निकालेंगे. संयत रहें. भावनाओं को वश में रखें.

मकर
लाभ के मौके बनेंगे. वाणी में सौम्यता रहेगी. मित्रों का सहयोग रहेगा. आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. कुछ नए विषयों पर काम करेंगे. आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है. आप अपने जीवनसाथी से प्रेम जताएंगे और उनसे स्नेह करेंगे. संबंधों में निकटता आएगी.

कुंभ
कारोबार में सुधार आएगा. आत्मसंयत रहें. बातचीत में संतुलित रहें. आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहने वाला है. भाग्य के दृष्टिकोण से आपके रुके हुए काम आसानी से बन सकते हैं. आपकी अपने कुछ मित्रों से नजदीकयां बढ़ेंगी. आज आपका मन चलायमान रहेगा. सरकारी लाभ मिलने की संभावना है. ऑफिस में आपको अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे.

मीन
आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. ऑफिस में अपने काम की प्रशंसा के लिये आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी में आय में बढ़ोतरी होगी. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कला और संगीत में रुचि बढ़ेगी. परिवार में आज पुरानी चल रही अनबन से राहत मिलेगी. सुख शांति बढ़ेगी. व्यापारी वर्ग को धन लाभ के मौके मिल सकते हैं.

यह भी पढ़िए: Aaj Ka Rashifal: क्रिसमस पर वृष-मिथुन को होगा धन लाभ, जानिए मेष और कर्क का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़