Horoscope Today 25 April: मंगलवार के दिन तुला, धनु, मीन को रहना होगा सावधान, जानें अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 25 April 2023: कुम्भ राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा भी व्यतीत होने वाला है. आज के दिन आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी. अच्छे लोगों से मुलाकात होगी. ऑफिस में आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा.   

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:16 AM IST
  • वृश्चिक: वाहन तेज चलाने से बचना चाहिए.
  • कुंभ: जीवन में आर्थिक वृद्धि भी संभव है.
Horoscope Today 25 April: मंगलवार के दिन तुला, धनु, मीन को रहना होगा सावधान, जानें अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 25 April 2023 कुम्भ राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा भी व्यतीत होने वाला है. आज के दिन आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी. अच्छे लोगों से मुलाकात होगी. ऑफिस में आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. बॉस के साथ आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं. जीवन में आर्थिक वृद्धि भी संभव है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परिस्थितियां थोड़ी सी बुरी हैं. ऑफिस में आपका दिन आज बहुत खराब भी सकता है. लोग वहां आपके किए गए काम को खराब कर सकते हैं. साथ ही शारीरिक स्थितियां भी आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक जरूर रहेंगी. जो कि निश्चित तौर पर आपके लिए अच्छी बात नहीं होगी. आज का दिन आपकी राशि के जातकों के मन को ठेस पहुंचाने वाला है. तो सावधानी अतिरिक्त रखनी आवश्यक है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के आसपास कोई मंगल कार्य संपादित हो सकता है. जिसके कारण आपका मन और आपका परिवार दोनों प्रसन्न रहने वाले हैं. दौड़ भाग में या जल्दबाजी में आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. इसके लिए आज के दिन आपको सावधान जरूर रहना चाहिए और वाहन तेज चलाने से आज के दिन बचना चाहिए.

धनु
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां मिली जुली रहने वाली है. जहां एक और आर्थिक तौर पर आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ खराब बीतता हुआ दिखाई देता है. वहीं दूसरी ओर परिवार अपनों के साथ या जिससे आप प्रेम करते हैं उसके साथ आज के दिन आप के लिए खुश रहने के अवसर बनेंगे. निश्चित तौर पर दिन अच्छा बीतेगा. आपस में जो समस्याएं थी आज के दिन वह सुलझने वाली है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार होने की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. चीजें आपके लिए आज के दिन से सुधरना आरंभ हो जाएंगी पर कुछ ऐसा समाचार आज के दिन आपको मिल सकता है जो आपके मन में दुख की स्थिति को बढ़ाने वाला होगा. दिन आपके लिए थोड़ी सी चिंताएं लेकर आ रहा है इसके लिए आपकी राशि के जातकों को तैयार रहना चाहिए.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा भी व्यतीत होगा. आज के दिन आपकी दिनचर्या जिसके लिए मैं बार-बार आपसे कहता हूं वह जिम्मेदार है. आपके आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छे हैं. अच्छे लोगों से मुलाकात होगी. ऑफिस में आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. बॉस के साथ आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं. जीवन में आर्थिक वृद्धि भी संभव है.

मीन
आज का दिन आपके लिए किसी भी प्रकार से बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखता है. एक तो आज के दिन आप का मन कुछ अच्छा नहीं रहेगा. मन में तरह-तरह की चिंताएं और डर आज के दिन आपको परेशान करेंगे. इसके साथ ही आज के दिन आप की व्यावसायिक स्थितियां भी थोड़ी सी अव्यवस्थित हो सकती हैं. आज के दिन आपको निवेश करने से बचना चाहिए और साथ ही धन का लेनदेन करते समय भी सावधानी थोड़ी सी अतिरिक्त रखने की आवश्यकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 25 April: वृष, कर्क और सिंह का होगा धन खर्च, जानिए कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़