Horoscope Today: बसंत पंचमी के दिन मकर व मीन वाले रहें सावधान, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 26 January: मीन राशि के लोगों को आज धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. आपको मामा या नाना से आर्थिक मदद मिल सकती है. आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो आपके दिल को छू जाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 08:21 AM IST
  • मकर: किसी से वाद-विवाद में उलझ सकते हैं.
  • मीन: धन लाभ होने की प्रबल संभावना है.
Horoscope Today: बसंत पंचमी के दिन मकर व मीन वाले रहें सावधान, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 26 January मीन राशि के लोगों को आज धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. आपको मामा या नाना से आर्थिक मदद मिल सकती है. आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो आपके दिल को छू जाए.जानिए बसंत पंचमी के दिन धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
आपकी इच्छा शक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक प्रवृति का शिकार बना सकती है. लंबी अवधि के लाभ के लिए स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करें. घर में उत्सव का माहौल आपके तनाव को कम करेगा. जो लोग अभी तक बेरोजगार हैं उन्हें अच्छी नौकरी पाने के लिए आज कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत है. मेहनत करने से ही मनचाहा फल मिलेगा.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
आज का उपाय : तुलसी के पत्तों का नियमित सेवन स्वास्थ्य के लिए अत्यंत शुभ रहेगा.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
आपकी अवास्तविक योजना के कारण धन की कमी होगी. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां अत्यधिक आनंददायक रहेंगी. आज वरिष्ठ स्तर पर काम कर रहे लोगों के साथ कुछ विरोध की स्थिति बन सकती है. आज आप बिना वजह किसी से वाद-विवाद में उलझ सकते हैं. ऐसा करने से आपका मूड तो खराब होगा ही साथ ही आपका कीमती समय भी बर्बाद होगा.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
आज का उपाय : अच्छी आर्थिक स्थिति के लिए मीठे चावल गरीब और जरूरतमंद लोगों में बांटें.

कुंभ (Aquarius Horoscope Today)
शादीशुदा जोड़ों को आज संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. अगर आपके मन पर दबाव है तो अपने रिश्तेदारों या करीबी दोस्तों से बात करें. आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है, जिसमें आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है. 
शुभ अंक : 1
शुभ रंग: ऑरेंज और गोल्ड
आज का उपाय : सफल आर्थिक जीवन के लिए गरीबों और जरूरतमंदों को काले ऊनी कंबल दान करें.

मीन (Pisces Horoscope Today)
आज आपको धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. आपके मामा या नाना आपकी आर्थिक मदद कर सकते हैं. आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो आपके दिल को छू जाए. महत्वपूर्ण कार्यों को समय न देना और फालतू की बातों में अपना समय गुजारना आज आपके लिए घातक साबित हो सकता है. 
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
आज का उपाय : पवित्र स्थानों पर काले और सफेद कंबल देने से स्वास्थ्य में सुधार होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़