Numerology Horoscope 4 August 2022: करीबियों से रहना होगा सावधान, अंक ज्योतिष से जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Numerology Horoscope 4 August 2022: गुरुवार का दिन अंक ज्योतिष के अनुसार, घर और कार खरीदने के लिए अच्छा समय है. आज स्वास्थ्य पर निशेष ध्यान देने की जरुरत है. जनिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 02:44 PM IST
  • पेट की समस्या कर सकता है परेशन
  • संपत्ति विवाद की बन रही है संभावना
Numerology Horoscope 4 August 2022: करीबियों से रहना होगा सावधान, अंक ज्योतिष से जानें कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्ली: Numerology Horoscope 4 August 2022 अंक शास्त्र एक प्राचीन विज्ञान है जिसमें विभिन्न अंकों, अक्षरों और प्रतीकों के माध्यम से अर्थ निकाला जाता है. इस कला की मदद से व्यक्ति के भविष्य के बारे में सटीक जानकारी दी जी सकती है. अंक ज्योतिष में व्यक्ति की जन्मजारीख की गणना कर मूलांक निकाला जाता है और इसकी मदद से आने वाले कल के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. 28 तरीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2+8=10=1+0= 1 होगा. आइए जानते हैं मूलांक के आदार पर 4 अगस्त आपके लिए कैसा रहेगा.

मूलांक 1
इन मूलांक के लोगों के भाग्य में अचानक बदलाव आ सकता है. सारा दिन आपकी किताबों के बीच गुजरने वाला है. पेट की समस्या आपको परेशान कर सकती है.

मूलांक 2
आपको परिवार और दोस्ता का साथ मिलेगा. अगर आप घर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है.

मूलांक 3
आज आप दिन भर व्यस्त रहने वाले हैं. संपत्ति विवाद की संभावना बन रही है. अपने खर्चों पर नियंत्रण करें.

मूलांक 4
इस मूलांक के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. हालांकि करीबियों से सावधान रहने की जरुरत है. धन लाभ का योग बन रहा है.

मूलांक 5
मूलांक 5 वाले लोगों का आज घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है. इसके साथ ही घर और कार खरीदने के लिए भी यह अच्छा समय है.

मूलांक 6
आज आपके पास अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने का समय है. अपनी आंखों का विशेष ख्याल रखना होगा. अपने जीवनसाथी के साथ स्नेह पूर्ण व्यवहार करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। 

मूलांक 7
आज आप बिना किसी कारण खुश और उत्साहित रहेंगे. रियल स्टेट से आपकों आज ज्यादा लाभ नहीं मिलेगा. 

मूलांक 8
जिनका मूलांक 8 है उनका दिन का अधिकांश समय बढ़ने लिखने में व्यतित होने वाला है. दोपहर के समय शेयर बाजार में निवेश आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है.

मूलांक 9
आजका दिन आपके लिए मानसिक और शारीरिक रूप से थकाने वाले है. खान-पान पर आज आपको ध्यान देना होगा. धान लाभ का योग बी बन रहा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़िए- August Grah Gochar 2022: 7 अगस्त को शुक्र का कर्क राशि में गोचर, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़