Swapna Shastra: सपने में इस तरह नजर आए किन्नर, तो हाथ पीले होना तय

Dancing Transgender in Dream: सपने में किन्नर का दिखना शुभ माना जाता है. यदि वह आपको नाचते हुए दिखता है, तो यह आपके लिए एक शुभ संकेत है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2023, 07:27 AM IST
  • सपने में दुखी किन्नर दिखना अशुभ
  • खुश किन्नर दिखने से आर्थिक लाभ होगा
Swapna Shastra: सपने में इस तरह नजर आए किन्नर, तो हाथ पीले होना तय

नई दिल्ली: Dancing Transgender in Dream: सपने में हम तरह-तरह की चीजें देखते हैं. स्वप्न शास्त्र की मानें तो सपने में देखी गई हर चीज भविष्य की ओर इशारा करती है. ऐसे सपनों से हमें आगामी घटनाओं का पहले ही अंदाजा लग जाता है. इन्हीं में किन्नर को सपने में देखना भी शामिल है. यदि ऐसा होता है तो यह आपके भविष्य की ओर बड़ा संकेत कर रहा है. आइए, जानते हैं कैसे.

सपने में खुश किन्नर दिखे
यदि आपको कोई खुश किन्नर नजर आए तो समझ लीजिए कि यह आपके लिए शुभ संकेत है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए शुभ साबित होगी. इससे आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. यदि आपने कोई लक्ष्य तय किया है, तो उसे भी आप आसानी से पा सकेंगे. नए बिजनेस में भी सफलता मिलेगी.

नाचता किन्नर दिखे
यदि आपको सपने में किन्नर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है, तो यह शुभ संकेत है. नाचते हुए किन्नर को सपने में देखने से आपकी या आपके करीबी की शादी हो सकती है. यदि आप पहले से शादीशुदा हैं, तो आपके घर में एक नन्हा मेहमान भी आ सकता है. 

दुखी किन्नर का दिखना
यदि आपके सपने में बार-बार कोई दुखी या परेशान किन्नर आ रहा है, तो यह चिंता की बात है. स्वप्न शास्त्र बताता है कि आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. आपको भारी घाटा हो सकता है. यह सपना बताता है कि आप व्यर्थ ही पैसा खर्च कर रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: क्या सपने में आपको किसी ने जड़ा है जोरदार थप्पड़...तो घबराइए नहीं!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़