आज का राशिफल: धनु के साथ घट सकती है कोई अनहोनी, जानें मकर, कुंभ व मीन का हाल

Daily Rashifal 31 may 2023: कुम्भ राशि के जातकों को आज सफलता मिलने वाली है. शत्रुओं पर आज के दिन आपको विजय मिलेगी और आपका यश भी बढ़ेगा. असावधानी आपके लिए नुकसान का कारण बन सकती है और आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं.   

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Edited by - Manish Pandey | Last Updated : May 31, 2023, 06:43 AM IST
  • धनु: कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है.
  • कुंभ: शत्रुओं पर आपको आज विजय मिलेगी.
आज का राशिफल: धनु के साथ घट सकती है कोई अनहोनी, जानें मकर, कुंभ व मीन का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 31 may 2023 कुम्भ राशि के जातकों को आज सफलता मिलने वाली है. शत्रुओं पर आज के दिन आपको विजय मिलेगी और आपका यश भी बढ़ेगा. असावधानी आपके लिए नुकसान का कारण बन सकती है और आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. आपको चाहिए कि किसी भी काम को करते समय पूर्ण रूप से सावधान और सतर्क रहें.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने काम से काम रखने का प्रयास करें. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए एक बुरा संयोग बन रहा है. आपकी राशि के जातकों के साथ कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है. घटना आपके लिए नुकसान का कारण भी बनने वाली है. अपने कार्यक्षेत्र में अधिक परिश्रम करना आपके लिए लाभकारी होगा.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपके सहयोगीयों का आपसे विवाद हो सकता है. परिवार में भी कहीं ना कहीं विवाद की स्थिति जीवन साथी के साथ बन सकती है. शारीरिक तौर पर भी आपके लिए आज के दिन कुछ समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

कुम्भ
आज के दिन आप की राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है. शत्रुओं पर आज के दिन आपको विजय मिलेगी और आपका यश भी बढ़ेगा. असावधानी आपके लिए नुकसान का कारण बन सकती है और आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. आपको चाहिए कि किसी भी काम को करते समय पूर्ण रूप से सावधान और सतर्क रहें.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चिंताएं लगातार बढ़ने वाली हैं. इन चिंताओं के बीच में भी आपके लिए एक सुखद समाचार मिलने वाला है. आपकी राशि के जातकों को परिवार के साथ समय बिताना अच्छे अनुभव देगा. भविष्य के लिए चिंताएं थोड़ी सी अधिक बढ़ सकती हैं. आपको चाहिए कि अपने परिवार के साथ समय बिताएं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 31 May: निर्जला एकादशी पर इन लोगों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

इसे भी पढ़ें- Dainik Rashifal: कन्या राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें निर्जला एकादशी पर अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़