close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bigg Boss 12 के घर में नजर आयेगा ये भोजपुरी सिंगर, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गा चुके हैं गाना

सलमान खान का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 12 वें सीजन के साथ 16 सितम्बर से आपके छोटे परदे पर दस्तक देने आ रहा है. 

Bigg Boss 12 के घर में नजर आयेगा ये भोजपुरी सिंगर, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गा चुके हैं गाना
'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में दर्शकों को नजर आएंगे

नई दिल्ली: सलमान खान का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 12 वें सीजन के साथ 16 सितम्बर से आपके छोटे परदे पर दस्तक देने आ रहा है. इस बार शो के पहले प्रोमो से ही यह स्पष्ट हो गया था कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में दर्शकों को नजर आएंगे और इन जोड़ियों को विचित्र जोड़ियां कहा जायेगा. अब इस शो को लेकर रोज कुछ न कुछ नए अपडेट्स आ रहे है. अब जो इस शो से जुड़ी नई अपडेट्स आई है, उसे जानकर बिहार और भोजपुरी क्षेत्र के दर्शक काफी खुश होंगे. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक बिहार के रहने वाले सिंगर दीपक ठाकुर इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बिग बॉस के घर में वो एक कॉमनर के तौर पर प्रवेश करेंगे. खास बात यह है कि शो में उनका जोड़ीदार उनका ही एक फैन होगा. इस रिपोर्ट के मुताबिक दीपक ने खुद इस बात को कंफर्म किया है कि वो 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनने जा रहे है.

 

 

आपको बता दें कि दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं. इन्होंने भोजपुरी गानो के अलावा बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाना गाया हैं. दीपक ने अनुराग कश्यप की मशहूर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर-1' में 'हम्नी के छोडी के' और गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में 'मूरा' गाना गाया है. इसके अलावा वो मुक्काबाज़ फिल्म के लिए 'अधूरा मैं' गाना भी गाया हैं. 

 

 

हाल ही में 'बिग बॉस 12' का दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें एक वकील-पुलिस की जोड़ी नजर आ रही है. साथ ही प्रोमो में यह भी बताया गया गया है कि इस बार ये जोड़ी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनेगी. पिछले हफ्ते बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग सलमान खान ने गोवा में किया था, जिसमें ये ऐलान किया गया कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचियाबिग के साथ इस शो का हिस्सा बनेगी. ऐसा 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार हुआ है कि शो के लॉन्चिंग के दौरान ही किसी कंटेस्टेंट्स के नाम का ऐलान हुआ हो. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें