BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- 'ये जीते तो शाह बनेंगे पीएम, योगी को निपटाएंगे'

Arvind Kejriwal News: शराब नीति मामले में जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर इनकी सरकार जीती तो अमित शाह को पीएम बनाएंगे. अगले दो महीने में योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे. मोदीजी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 02:11 PM IST
  • केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • जेल से छूटने के बाद जमकर बरसे
BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- 'ये जीते तो शाह बनेंगे पीएम, योगी को निपटाएंगे'

नई दिल्लीः Arvind Kejriwal News: शराब नीति मामले में जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर इनकी सरकार जीती तो अमित शाह को पीएम बनाएंगे. अगले दो महीने में योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे. मोदीजी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं.

'दो महीने में यूपी का मुख्यमंत्री बदला जाएगा'

केजरीवाल ने कहा, 'नरेंद्र मोदी ने पहले आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी जी, सुमित्रा महाजन जी, शिवराज सिंह और खट्टर साहब जैसे तमाम बीजेपी नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. अगर यह इस बार चुनाव जीत गए तो दो महीने के अंदर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा.'

 

उन्होंने कहा, भगवान हनुमान ने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया है, एक चमत्कार हुआ है और मैं आपके बीच हूं. प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी, एक साल में आप के चार शीर्ष नेताओं को जेल भेजा. अगर प्रधानमंत्री को भ्रष्टाचार से लड़ना सीखना है तो उन्हें अरविंद केजरीवाल से सीखना चाहिए; हमने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा.

उन्होंने कहा, अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीतती है तो ममता, स्टालिन, उद्धव समेत सभी विपक्षी नेता जेल में होंगे, उप्र का मुख्यमंत्री भी बदला जाएगा. देश में जब भी 'तानाशाही' उभरी है, लोगों ने उसे उखाड़ फेंकना है.

'भारत को बचाने के लिए अथक परिश्रम करूंगा'

उन्होंने कहा, 'तानाशाही' को खत्म करने और भारत को बचाने के लिए मैं अथक परिश्रम करूंगा, पूरे देश में अभियान चलाऊंगा. जेल से छूटने के बाद मैंने चुनाव विशेषज्ञों और लोगों से बात की, चार जून के बाद भाजपा की सरकार नहीं बन पाएगी. अगली सरकार विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की बनेगी, आम आदमी पार्टी (आप) केंद्र में सरकार का हिस्सा होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़