Bihar Election: BJP को झटका, कोरोना की चपेट में आए 4 स्टार प्रचारक

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. कोरोना संक्रमण के साए में पहली बार किसी राज्य में चुनाव हो रहे हैं. बिहार BJP के 4 बड़े नेताओं के वायरस की चपेट में आने की खबर हैं हालांकि अभी तक केवल शाहनवाज हुसैन के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2020, 10:52 AM IST
    • 4 स्टार प्रचारक हुए बीमार
    • शाहनवाज हुसैन Corona Positive
Bihar Election: BJP को झटका, कोरोना की चपेट में आए 4 स्टार प्रचारक

पटना: बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. जिसको देखते हुए सभी पार्टियां प्रदेश के अंदर जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. BJP बिहार में अपना विजन डॉक्यूमेंट भी आज जारी कर रही है. भाजपा ने इस विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.  इस बीच बीजेपी के लिए एक बुरी खबर है.

4 स्टार प्रचारक हुए बीमार

आपको बता दें कि पार्टी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, सुशील मोदी और मंगल पांडे को क्वारनटीन किया गया है. हालांकि अब तक केवल शहनवाज हुसैन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है. बाकी नेताओं को लेकर मीडिया में खबर चल रही है कि इन्हें भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उन्हें क्वारनटीन किया गया है. हालांकि अधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कई जनसभाएं की लेकिन अब उनकी तबीयत कुछ खराब बताई जा रही है.

क्लिक करें- Bihar Election: पहले चरण की 71 सीटों पर सबसे बड़ा ओपिनियन पोल

शाहनवाज हुसैन Corona Positive

शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वो कुछ कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए थे जिसके बाद उन्होंने भी कोरोना टेस्ट कराया था और पॉजिटिव पाए गए हैं. शाहनवाज हुसैन फिलहाल एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं. उन्होंने अपील की हैं जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपनी कोरोना जांच करा लें. 

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील मोदी और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भी पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब है. हालांकि राजीव प्रताप रूडी को लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है. गौरतलब है कि बिहार के कोरोना वायरस से अब तक दो लाख से ज्यादा लोग चपेट में आए हैं और 1019 लोगों की मौत हो गई है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़