अगर जीते तो हैदराबाद से निजाम संस्कृति खत्म करेंगे, बीजेपी ने किया शाही वादा

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि यदि बीजेपी को ग्रेटर हैदराबाद में जनता का समर्थन मिला तो वे हैदराबाद को निजाम संस्कृति से मुक्त करायेंगे..

अगर जीते तो हैदराबाद से निजाम संस्कृति खत्म करेंगे, बीजेपी ने किया शाही वादा

नई दिल्ली.    हैदराबाद के लोगों के लिये ये बहुत बड़ा वादा सिद्ध हो सकता है, जो भाजपा के सर्वोच्च नेताओं में से एक अमित शाह ने किया है. इस वादे पर कार्यान्वयन करके न केवल भारतीय संस्कृति को जीवनदान मिलेगा, अपितु इस तरह देश मे फल-फूल रही रही विदेशी आक्रान्ताओं की म्लैच्छ संस्कृति पर भी पूर्ण विराम लगाया जा सकेगा. इस एक अत्यंत अहम वादे के साथ अमित शाह अब बीजेपी के समर्थन में हैदराबाद के वोटों के ध्रुवीकरण की अपेक्षा कर सकते हैं. 

 ''हैदराबाद को वैश्विक आईटी केन्द्र बनायेंगे''

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में रविवार को अपने चुनाव प्रचार को पूर्ण विराम देते हुए हैदराबाद की निजाम संस्कृति के पूर्ण विराम की बात भी कह दी. शाह ने वादा किया कि यदि एक दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में उनकी पार्टी को विजय प्राप्त होती है तो हैदराबाद को वैश्विक आईटी केन्द्र बनायेंगे साथ ही यहां अंधाधुन्ध बढ़ती जा रही ''निजाम संस्कृति'' को भी जड़ों से साफ करेंगे. 

''बीजेपी महापौर का विश्वास जताया'' 

वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने विश्वास जताया कि हैदराबाद के लोग उनकी पार्टी को समर्थन देंगे और  चुनाव के बाद महापौर के पद पर भाजपा उम्मीदवार ही सत्तासीन होगा. इतना ही नहीं,  शाह ने तो यहां तक कहा कि बीजेपी अगले विधानसभा चुनाव के बाद तेलंगाना में सरकार बनाएगी. अमित शाह यहां जीएचएमसी चुनाव के लिये प्रचार के अंतिम दिन संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

ये था अमित जी का शाही वादा

ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कार्पोरेशन चुनावों के प्रचार के आखिरी दिन सर्वोच्च भाजपा नेताओं में एक अमित शाह का वक्तव्य जितना महत्वपूर्ण है उतना ही ऐतिहासिक भी. अंतिम दिन संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने क्षेत्र की जनता से बीजेपी  को अवसर प्रदान करने का अनुरोध किया. अमित शाह ने कहा कि - ''मैं हैदराबाद के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम इस शहर को निजाम संस्कृति से मुक्ति दिलाना चाहते हैं... हम हैदराबाद को एक वैश्विक आईटी केन्द्र और आधुनिक शहर बनाएंगे, जहां किसी का तुष्टीकरण नहीं होगा और न ही किसी के साथ कोई अन्याय होगा.''

ये भी पढ़ें. वैक्सीन से बीमार होने का दावा करने वाले पर सौ करोड़ के दावे की सीरम की चेतावनी

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234