Patna Rally: विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बड़ी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में बुधवार को 3 जनसभाओं को संबोधित किया. दरभंगा, मुजफ्फरपुर के बाद पीएम मोदी ने पटना में विपक्षी महागठबंधन पर जमकर हमला बोला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2020, 04:37 PM IST
    • भाषण में अटल जी को किया याद
    • विपक्ष ने बिहार को अराजकता और पलायन दिया- पीएम मोदी
Patna Rally: विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बड़ी बातें

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में आज पहले चरण का मतदान चल रहा है. सभी राजनीतिक दलों का ध्यान अब दूसरे और तीसरे चरण में होने वाले मतदान पर है. JDU, RJD और BJP ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है. पीएम मोदी ने पटना की जनसभा में लालू यादव के भ्रष्टाचार और जंगलराज पर करारा वार किया.

भाषण में अटल जी को किया याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के अपने भाषण में पूर्व पीएम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया. उन्होंने कहा कि अटल जी कभी कहते थे कि बिहार में बिजली की परिभाषा ये है, कि वो आती कम है और जाती ज्यादा है. लालटेन काल का अंधेरा अब छंट चुका है. बिहार की आकांक्षा अब लगातार बिजली और एलईडी बल्ब की है. पहले अस्पताल में एक डॉक्टर का मिलना दुर्लभ था. अब जगह-जगह मेडिकल कॉलेज और AIIMS जैसी सुविधाओं की आकांक्षा है.

क्लिक करें- PM Modi In Darbhanga: 'आप राम मंदिर के असली हकदार', तारीख पूछने वालों पर कसा तंज'

विपक्ष ने बिहार को अराजकता और पलायन दिया- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले गांव-गांव में मांग थी कि किसी तरह खड़ंजा बिछ जाए, अब हर मौसम में बनी रहने वाली चौड़ी सड़कों की आकांक्षा है. उन्होंने कहा कि वो दल जिन्होंने बिहार को अराजकता दी, कुशासन दिया वो फिर मौका खोज रहे हैं. जिन्होंने बिहार के नौजवानों को गरीबी और पलायन दिया, सिर्फ अपने परिवार को हजारों करोड़ का मालिक बना दिया, वो फिर मौका चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं.

इससे पहले बिहार चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पीएम मोदी ने मुजफ्फरपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया था.  प्रधानमंत्री ने कहा था कि नीतीश कुमार के नेतृत्व की बिहार को जरूरत है. यहां का युवा उम्मीदों से भरा हुआ है और बिहार के लोगों को मिल रही सुविधाओं को आधुनिक बनाना है. उन्होंने कहा कि अब गरीबों को बिजली मिल रही है और सामान्य परिवार के पास मोबाइल है. विकास के अगले चरण में इसका और विस्तार होगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़