'5 चरण के बाद हुआ साफ, सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है', बक्सर में PM का विपक्ष पर निशाना

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा- पटना और दिल्ली के शहजादों के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, जबकि मेरे लिए तो आप ही परिवार और वारिस हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2024, 04:20 PM IST
  • पीएम मोदी ने साधा निशाना.
  • बक्सर सीट पर किया प्रचार.
'5 चरण के बाद हुआ साफ, सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है', बक्सर में PM का विपक्ष पर निशाना

नई दिल्ली. बिहार की बक्सर लोकसभा सीट पर शनिवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के कई नेताओं को 'शहजादा' कहकर संबोधित किया. बिना किसी भी नेता का नाम लिए प्रधानमंत्री ने कहा कि पांच चरण का मतदान पूरा हुआ है और आज जो छठे चरण में साफ हो गया है कि सभी शहजादों का शटर गिरने वाला है. 

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा- पटना और दिल्ली के शहजादों के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, जबकि मेरे लिए तो आप ही परिवार और वारिस हैं. बक्सर में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों का हृदय से आभार!

रोहतास में क्या बोले पीएम मोदी
इससे पहले रोहतास जिले के डिहरी में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, राजद, इंडी गठबंधन को देश बार-बार नकार चुका है. इनके पास विजन नहीं है, इनके पास सिर्फ कन्फ्यूजन है. इनकी पूरी राजनीति डरो और डराओ के मंत्र पर चलती है. जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, कान खोल के सुन लो, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा. बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं, ये मोदी की गारंटी है.

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में रैली
राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार जून को राजद वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी. एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे. कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा मल्लिकार्जुन खड़गे के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने जाएंगे. बता दें कि राष्ट्रीय लोकसभा पार्टी इस वक्त NDA का हिस्सा है. काराकाट सीट समझौते के तहत RLSP के खाते में आई है.

ये भी पढ़ें- घूमने निकले चार लोगों को Google Maps ने दे दिया गच्चा, गहरे पानी में जा गिरी SUV कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़